Archived

यूपी : छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने मौत को गले लगाया

Arun Mishra
26 Sep 2017 5:44 AM GMT
यूपी : छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने मौत को गले लगाया
x
पीड़ित छात्रा की माँ ने बताया की उन्होंने तीन बार पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस ने एक बार भी कार्यवाही नहीं की जिसकी वजह से मायूस होकर उनकी बेटी ने मौत को गले लगा लिया।
संभल : उत्तर प्रदेश के संभल में पुलिस की लापरवाही के चलते छेड़छाड़ से तंग आकार आकांशा नाम कि जिस छात्रा ने मौत को गले लगाया था आज उसके परिवार वालों ने पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाये हैं। पीड़ित परिवार के लोगो ने अपने शरीर पर पुलिस की पिटाई के निशान दिखाते हुए मीडिया को बताया कि जब छात्रा की आत्म हत्या की सूचना देने वो संभल कोतवाली पहुंचे थे।
पुलिस वालों ने उन्हें एक कमरे में बंद कर के सबको बुरी तरह पीटा और ख़ुद कोतवाल अनिल समानिया ने भी उनकी पट्टे से पीटाई की थी। जिसके निशान उनकी पीठ पर दिखाई दे रहे हैं। पीड़ित छात्रा की माँ ने बताया की उन्होंने तीन बार पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस ने एक बार भी कार्यवाही नहीं की जिसकी वजह से मायूस होकर उनकी बेटी ने मौत को गले लगा लिया।
ये है यूपी की योगी सरकार की पुलिस की गुंडागर्दी पहले तो छेड़ छाड़ की शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की और जब पीड़ित छात्रा ने परेशान होकर आत्म हत्या कर ली तो पुलिस ने उल्टा पीड़ित परिवार को ही थाने में बंद कर के पीटा। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ क्या कार्यवाही करेगे ऐसे पुलिस वालो पर जो पीड़ित परिवार को इन्साफ दिलाने की बजाये उल्टा उसी पर अत्त्याचार करती है। क्या ये है योगी की महिला सुरक्षा और एंटी स्कवाड टीम की सच्चाई जहाँ एक छात्रा को जान देनी पड़ती है और इसके बाद उसके परिवार को पुलिस की मार खानी पड़ती है। तस्वीरें वाकई शर्मसार कर देने वाली हैं।
जरा सोचिये क्या बीत रही होगी उस परिवार पर जिसकी जवान बेटी सिर्फ इसलिए आत्म हत्या कर लेती हैं कि स्कूल जाते आते उसे एक मनचला तंग करता है और शिकायत करने के बाद भी पुलिस मनचले पर कोई कार्यवाही नहीं करती है। मायूस छात्रा आत्म हत्या कर के दुनिया से विदा हो गयी और पीड़ित परिवार को पुलिस थाने में मारती पीटती है क्या ये है यूपी की कानून व्यवस्था...
रिपोर्ट : सागर रस्तोगी
Next Story