Archived

प्रो रामगोपाल ने सीएम योगी की हैसियत कुछ इस तरह बताई, सुनकर हो गए सभी हैरान

प्रो रामगोपाल ने सीएम योगी की हैसियत कुछ इस तरह बताई, सुनकर हो गए सभी हैरान
x
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने बुधवार को फिरोजाबाद में एक बयान देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ज्यादा हैसियत उनकी पार्टी के जिला स्तर कार्यकर्ताओं की है.
फिरोजाबाद में एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे प्रो रामगोपाल से जब यह पूछा गया कि नगर निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री तक चुनाव प्रचार कर रहे हैं, लेकिन उनकी पार्टी का कोई बड़ा नेता नहीं दिख रहा. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, " हमारे जो नेता हैं जिलों में वे मुख्यमंत्री से ज्यादा हैसियत वाले हैं."
प्रो रामगोपाल ने पहले चरण के मतदान में ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर आई ख़बरों पर कहा कि चुनाव आयोग को इसमें सुधार करना चाहिए. इसके अलावा प्रोफेसर ने बीजेपी के वादों पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ घोषणा करती है. काम नहीं करती. तीन साल में मोदी ने काया काम किया. सिर्फ बुलेट ट्रेन पर एक समझौता हुआ है. वह भी संदेहास्पद है कि दस्तखत हुए हैं कि नहीं.

प्रो रामगोपाल ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. विपक्ष के कमजोर होने पर रामगोपाल ने कहा, विपक्ष एक रणनीति के तहत चुप बैठी है.
Next Story