Archived

सपा के लिए कलंक है नरेश अग्रवाल - शिवपाल यादव

सपा के लिए कलंक है नरेश अग्रवाल - शिवपाल यादव
x

समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव का दर्द एक बार फिर झलका है. उन्होंने फिरोजाबाद में एक कार्यक्रम में कहा कि मुझे पार्टी के किसी कार्यक्रम में बुलाया नहीं जाता. शिवपाल यादव ने कहा बहुत दिनों से कर रहा इंतजार हूं.


शिवपाल यादव ने कहा कि सपा मुझे अपना नेता नहीं मानती है. 'मुझे किसी भी पार्टी कार्यक्रम में नहीं बुलाया जाता' अगर यही सब चलता रहा तो जल्द ही राजनीतिक विकल्प पर फैसला लूंगा . इस दौरान उन्होंने कई बार समाजवादी पार्टी के कई नेताओं पर हमला बोला.


शिवपाल यादव ने कहा कि अब बहुत दिनों तक चुप नहीं बैठूंगा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के महासचिव नरेश अग्रवाल सपा के लिए कलंक साबित होंगे. उन्होंने कहा कि जाधव मामले पर बोलना गलत था. ठंडी पड़ी सपा में राजनीति फिर गर्म हो गई है.


शिवपाल यादव ने कहा कि वो जल्द ही बताएंगे कि राजनीतिक विकल्प के बारे में क्या सोचा है. अभी भी सपा में विवाद नहीं थमा है. अभी भी कलह का दौर जारी है.


आपको बता दें कि शिवपाल के नए बयान से राजनीति गर्मी पैदा कर दी है. अब देखना है कि शिवपाल यादव नया विकल्प क्या तलाशते है. या फिर लड़ते झगड़ते ही इसी तरह चलते रहेंगें.

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story