Archived

यूपी में संदिग्धावस्था में मिला समाजवादी पार्टी नेता का गाड़ी में शव

यूपी में संदिग्धावस्था में मिला समाजवादी पार्टी नेता का गाड़ी में शव
x

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के नगला खंगर थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एकसप्रेस वे पर समाजवादी पार्टी (सपा) के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुखराम सिंह यादव का शव संदिग्धावस्था में उनकी ही गाड़ी में पड़ा मिला. परिजनों ने हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. मामले में पुलिस ने पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.


पुलिस के मुताबिक, मैनपुरी जिले के कुर्रा नगला दोले थाना निवासी सुखराम सिंह यादव (40) सपा के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष थे. बुधवार रात वह दिल्ली से मैनपुरी आ रहे थे. बुधवार आधी रात उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी नगला खंगर थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्प्रेस-वे पर ग्राम सुजनीपुर पुलिया के पास खड़ी मिली.

कार में सुखराम का शव चालक के बराबर वाली सीट पर पड़ा था. मृतक के गर्दन पर रस्सी कसी थी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने उनकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मृतक सपा नेता की पत्नी कुसुमा देवी की तहरीर पर गांव के ही राजकिशोर, जीतेंद्र कुमार, सुनील, रामेश्वर यादव और राजकिशोर की पत्नी गुड्डी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.
पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे कारोबारी रंजिश लगती है. पुलिस ने बताया कि आरोपी राजकिशोर मृतक सुखराम सिंह यादव का सरकारी ठेकेदारी में हिस्सेदार था. लेकिन लगभग डेढ़ वर्ष पहले सुखराम सिंह यादव ने राजकिशोर को अलग कर दिया गया था. सुखराम पूर्व में खादी ग्रामीण उद्योग के सदस्य भी रह चुके थे.

Next Story