Archived

सपा विधायक हरिओम ने कहा, प्रो रामगोपाल पार्टी को बरबाद कर देंगें

सपा विधायक हरिओम ने कहा, प्रो रामगोपाल पार्टी को बरबाद कर देंगें
x
सपा विधायक हरिओम यादव ने अपने बेटे विजय प्रताप को पार्टी से निकाले जाने के बाद अपने समर्थकों की एक पंचायत बुलाई.
सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी विधायक हरिओम यादव ने प्रो रामगोपाल यादव पर सपा खत्म करने का आरोप लगाया है. .फिरोजाबाद जनपद की सिरसागंज सीट से समाजवादी पार्टी के निष्कासित विधायक हरिओम यादव एक बार फिर अपनी ही पार्टी के कद्दावर नेताओं पर हमला बोला है. हरिओम ने खुले मंच से आरोप लगाया कि सपा महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव पार्टी के पुराने नेताओं को निकालकर पार्टी को खत्म करने पर आमादा है.
सपा विधायक हरिओम यादव ने अपने बेटे विजय प्रताप को पार्टी से निकाले जाने के बाद अपने समर्थकों की एक पंचायत बुलाई. इस पंचायत में उन्होंने कहा कि ऐसे ही नेताओं की वजह से पार्टी आज रसातल की ओर जा रही है. सपा विधायक ने यह भी कहा कि प्रोफेसर राम गोपाल यादव के गुर्गे जिले की राजनीति पर हावी होना चाहते हैं लेकिन उनके रहते वे कामयाब नहीं हो पा रहे हैं. यही वजह है कि उन्हें बेवजह टारगेट किया जा रहा है.

बीते दिनों फिरोजाबाद में एक ग्रामीण के पीट पीट कर हत्या किये जाने के मामले में विधायक हरिओम और उनके बेटे ने जनता के साथ जाकर धरना प्रदर्शन किया. इस बात पर पुलिस ने दोनों बाप और बेटा को जेल भेज दिया. जमानत पर बाहर आकर उन्होंने यह मीटिंग बुलाई.
Next Story