Archived

एक्शन में गाज़ियाबाद पुलिस, मुठभेड़ के बाद लूटी हुई कार बरामद, एक बदमाश को लगी गोली

Arun Mishra
7 Oct 2017 11:36 AM GMT
एक्शन में गाज़ियाबाद पुलिस, मुठभेड़ के बाद लूटी हुई कार बरामद, एक बदमाश को लगी गोली
x
गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच आज फिर मुठभेड़ हुई। दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है। लूट की कार भी बरामद हुई है।
गाज़ियाबाद : गाज़ियाबाद पुलिस एक्शन में आ गई है। गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच आज फिर मुठभेड़ हुई। दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है। लूट की कार भी बरामद हुई है। मामला थाना सहिबाबाद इलाके के सिकंदरपुर रोड का है।
जानकारी के मुताबिक, समय लगभग तीन बजे सुरेन्द्र सिंह नि. जनकपुरी थाना साहिबाबाद द्वारा डायल 100 पर टेलीफोन द्वारा सूचना दी गयी कि उसकी कार अल्टो नं0 UP-14DA 2560 एक आई फोन व पर्स सफेद अपाची बिना नं पर आये दो बदमाशों द्वारा करहैडा के पास से छीन ली जब वह आरटीओ से वापस अपने धर आ रहा था।

इस सूचना पर पुलिस फोर्स को सतर्क करते हुए वायरलैस से पुलिस फोर्स को सतर्क करते हुए चैकिंग कराई गयी तो चैकी करनगेट पर चैकिंग करते हुए उनि. अंजनी कुमार चौकी प्रभारी सीमा उनि. नरेन्द्र सिंह चौकी प्रभारी करनगेट व रमेश राणा मय हमराह फोर्स के चैकिंग करने लगे तो हिण्डन एयरफोर्स की तरफ से लूटी हुई कार आती हुई दिखाई दी।



बदमाशों द्वारा गाडी न रोककर पुलिस पार्टी पर फायर करते हुए भाग निकले जिनका पीछा किया गया तो सिकन्दरपुर गाॅव के पास उवड खावड रास्ते में गाडी रोककर बदमाशों द्वारा फिर से पुलिस पार्टी पर फायर किया गया। जिसमें आरक्षी मनोज कुमार गोली लगने से घायल हो गया।

पुलिस पार्टी द्वारा आत्मरक्षार्थ में एक बदमाश भी गोली लगने से घायल हो गया। दूसरे बदमाश को भी मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया तथा लूटी हुई गाडी आईफोन व पर्स बरामद कर लिया गया। घायलों को उपचार हेतु अस्पताल रवाना किया गया। एसपी सिटी आकाश तोमर, और सीओ अनूप सिंह मौके पर मौजूद थे।

रिपोर्ट : ऋषभ भारद्वाज

Next Story