Archived

ग़ाज़ियाबाद: मोदीनगर के विजय मर्डर केस का खुलासा, 3 शूटर पकड़े

ग़ाज़ियाबाद: मोदीनगर के विजय मर्डर केस का खुलासा, 3 शूटर पकड़े
x
मोदीनगर। कुख्यात अपराधी विजय फफराना मर्डर केस में पुलिस ने 3 शूटर राहुल,आशू व विवेक को पिस्टलों ,तमंचे व कर सहित अरेस्ट कर लिया है। आज निवाड़ी थाना पुलिस आज खुलासा गाजियाबाद में करेगी। विजय का मर्डर गत 18 फरवरी को निवाड़ी थाना क्षेत्र में हुआ था।
कोतवाली थाना क्षेत्र के फफराना गांव निवासी कुख्यात विजय फफराना की रविवार को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। कार से आए बदमाशों ने विजय पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। पुलिस का अनुमान है कि घटना को जिस तरह अंजाम दिया गया, उसके पीछे शार्प शूटर हो सकते हैं। विजय के शरीर पर गोलियों के 26 निशान मिले हैं। मामले में अभी केस दर्ज नहीं किया गया है।

पांच दिन पूर्व निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव मऊ-बुढ़ाना मार्ग पर कार सवार चार अज्ञात बदमाशों द्वारा पचास हजार के इनामी रहे कुख्यात विजय फफराना हत्याकांड में पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पायी है। मोदीनगर पुलिस के साथ एसओजी टीम ने गुरूवार की देर रात्रि आधा दर्जन से अधिक हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को हिरासत में लिया गया था। पुलिस हत्याकांड का मामला प्रॉपर्टी व ठेकेदारी से जुडे विवाद तथा पुरानी रंजिश से जोड़कर जांच में जुटी है।
विदित हो कि गत 18 फरवरी की सांय गांव फफराना निवासी कुख्यात विजय फफराना की हत्या कर दी थी। मृतक विजय फफराना के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के आधार पर मोदीनगर पुलिस के साथ एसओजी व क्राइम ब्रांच की टीम ने देर रात्रि गांव कादराबाद ,बागपत जिले के कई गांवों में छापा मारकर आधा दर्जन हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को हिरासत में लिया गया था।

पुलिस सूत्रों की मानें तो ये लोग विजय फफराना से मोबाइल फोन पर बातचीत करते थे ओर उनका भट्टे पर भी आना जाना था। पुलिस घटना में प्रयुक्त अत्याधुनिक हथियारों के प्रयोग होने को लेकर गैंग में शातिर पेशेवर अपराधियों के शमिल होने का दावा कर रही है। थाना प्रभारी रविंद्र सिंह का कहना है कि हत्याकांड को लेकर मिले कुछ सुरागों के आधार पर पुलिस की तीन टीमें लगायी गयी थी।

पुलिस ने आज इस मामले का खुलासा करते हुए तीन शार्प शूटर गिरफ्तार कर लिए है। गाजियाबाद पुलिस के लिए यह एक बड़ी चुनौती थी लेकिन आज इसके खुलासे से पुलिस ने राहत की सांस ली है।
Next Story