Archived

गाजियाबाद पुलिस ने किया सराहनीय काम, ह्यूमन ट्रैफिकिंग गैंग का किया पर्दाफाश

गाजियाबाद पुलिस ने किया सराहनीय काम,  ह्यूमन ट्रैफिकिंग गैंग का किया पर्दाफाश
x
गाजियाबाद पुलिस ने पश्चिम बंगाल पुलिस का सहयोग करते हुए एक ह्यूमन ट्रैफिकिंग गैंग का पर्दाफाश किया है. इस गेंग में 4 महिलाएं और 3 पुरुष समेत कुल 7 गिरफ्तार किये गए. इस अभियान की जिम्मेदारी एसएसपी वैभव कृष्ण ने एसपी सिटी आकाश तोमर को सौंपी थी.

एसपी सिटी के नेत्रत्व में इस बड़े अपराध का खुलासा हुआ. इस खुलाशे में दो लड़कियों को रेस्क्यू किया गया. वेस्ट बंगाल से आई हावड़ा पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस के सहयोग से यह रेस्क्यू किया.

गाजियाबाद कोर्ट से हावड़ा पुलिस को आरोपियों का ट्रांजिट रिमांड मिल गया. जिससे पुलिस आरोपियों को पुंछतांछ के उद्देश्य से हावड़ा लेकर रवाना हो गई. इस मामले में दो लड़कियों को गाजियाबाद लाकर बेच दिया गया था. दोनों में से एक लड़की झारखंड और दूसरी वेस्ट बंगाल की रहने वाली है.

कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद आरोपियों को लेकर हावड़ा पुलिस रवाना हो गई है जबकि लड़कियों को पुलिस की एक अलग टीम लेकर रवाना हुई है. दोनों लड़कियों को उनके परिवार को सौंपा जाएगा.

गाजियाबाद पुलिस के साथ मिलकर यह पर्दाफाश किया गया. इस बड़े खुलासे से ह्यूमन ट्रैफिकिंग का कारोबार जरुर रुकता नजर आएगा. यह काम भी गाजियाबाद पुलिस का सराहनीय काम माना जाएगा.
Next Story