गाजियाबाद

मनीष सिसोदिया के लॉकर की होगी तलाशी, सीबीआई टीम पहुंची गाजियाबाद बैंक, मनीष सिसोदिया भी पहुंचे

Arun Mishra
30 Aug 2022 6:16 AM GMT
मनीष सिसोदिया के लॉकर की होगी तलाशी, सीबीआई टीम पहुंची गाजियाबाद बैंक, मनीष सिसोदिया भी पहुंचे
x
जियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 4 की पंजाब नेशनल बैंक में मनीष सिसोदिया का बैंक लॉकर है.

गाजियाबाद : केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) आज 11:30 बजे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की जांच करेगी. गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 4 की पंजाब नेशनल बैंक में मनीष सिसोदिया का बैंक लॉकर है. इसकी जांच के लिए सीबीआई की टीम बैंक पहुंच गई है. वहीं, मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी भी बैंक में मौजूद हैं. बैंक में सीबीआई के अधिकारी मनीष सिसोदिया के सामने उनके लॉकर खोलेंगे.

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सिसोदिया उन 15 लोगों और संस्थाओं में शामिल हैं, जिन्हें दिल्ली आबकारी नीति के कार्यान्वयन में हुई कथित अनियमितताओं के सिलसिले में दर्ज सीबीआई की प्राथमिकी में नामजद किया गया है. सीबीआई ने 19 अगस्त को इस मामले में सिसोदिया के आवास समेत 31 स्थानों पर छापे मारे थे.

सिसोदिया ने ट्वीट किया, 'कल सीबीआई हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है. 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे के छापे में कुछ नहीं मिला था. लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा. सीबीआई का स्वागत है. जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा.'' सिसोदिया का कहना है कि उन्हें एक झूठे मामले में आरोपी बनाया गया है, ताकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आगे बढ़ने से रोका जा सके, जो 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकल्प के तौर पर उभरे हैं.


Next Story