गाजियाबाद

गाजियाबाद नगर निगम के पूर्व जोनल चेयरमैन को बदमाशों ने मारी गोली

Shiv Kumar Mishra
25 Oct 2022 5:02 AM GMT
गाजियाबाद नगर निगम के पूर्व जोनल चेयरमैन को बदमाशों ने मारी गोली
x

गाजीयाबाद: दीपावली की रात जहां लोग खुशियां मना रहे थे वही गाजियाबाद नगर निगम के पूर्व पार्षद और पूर्व जोनल चेयरमैन को बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। वारदात देर रात हुई जब थाना कवि नगर के बहमेटा निवासी फुल कवर अपने फॉर्म हाउस में टहल रहे थे।

पीड़ित के मुताबिक उनको शुगर है इसीलिए वह अपने फॉर्म हाउस में टहल रहे थे उसी दौरान छुपे हुए दो युवकों ने उन पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली उनके जांघ में लगी और पार हो गई है।

हैरानी की बात यह है की पुरानी रंजिश के चलते इनको सरकार की तरफ से सुरक्षा भी मिली है लेकिन बताया जा रहा है कि त्यौहार की वजह से उनको छुट्टी दे दी गई थी। आनन-फानन में फुल कवर को कोलंबिया एशिया अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है दिवाली पर सरेआम हुई इस वारदात से चारों ओर हड़कंप मच गया है।

आनन-फानन में फुल कवर को कोलंबिया एशिया अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है दिवाली पर सरेआम हुई इस वारदात से चारों ओर हड़कंप मच गया है वही हाई प्रोफाइल व्यक्ति पर गोली चलने की सूचना पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे उनके मुताबिक जांच की जा रही है और जल्दी पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Next Story