Archived

गाजियाबाद पुलिस ने किया अंतरराज्जीय पशु तस्करों के गेंग का पर्दाफास, नौ चोर पकडे

गाजियाबाद पुलिस ने किया अंतरराज्जीय पशु तस्करों के गेंग का पर्दाफास, नौ चोर पकडे
x
एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया इनका कार्य क्षेत्र यूपी ही नहीं हरियाणा, दिल्ली , राजस्थान भी है.

गाजियाबाद जिले के थाना सिहानी गेट पुलिस ने एक बड़े अंतरराज्जीय पशु तस्कर गेंग का खुलासा किया है. पुलिस ने इस गेंग के नौ सदस्य मय चोरी करके जिस वाहन में ले जाते है उस वाहन समेत गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की इस बड़ी कामयाबी की जानकारी एसपी सिटी आकाश तोमर ने दी.


एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि सूत्रों द्वारा पता चला कि एक पशु चोरों के गेंग कुछ ही देर में मेरठ की तरफ से आने वाला है. इस जानकारी पर थाना सिहानी गेट पुलिस ने सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया. जैसे ही इनका वाहन चेकिंग स्पॉट पर आया. जिसमें 9 व्यक्ति सवार थे. जिन से उनक आईडी प्रूफ सम्बन्धित जानकारी मांगी जिसे वो नहीं दिखा सके. जिससे संदिग्ध मामला नजर आया. थोडा सख्ती से पूंछने पर इस गेंग का पूरा खुलासा हो गया.





एसपी सिटी ने बताया इनके घटना करने का तरीका भी अजीबोगरीब था. दिन में किसी बहाने डेरियों की रेकी कर रात को उसी स्थान से पशुओं की चोरी कर ले जाना होता था. इस घटना में प्रयुक्त किये जाने वाले वाहन समेत नौ अभियुक्त गिरफ्तार किये गए. ये सभी अभियुक्त यूपी, हरियाणा , राजस्थान और दिल्ली समेत कई राज्यों में पशु चोरी का काम करते थे. जिसके अनुसार चोरी करने के बाद पशुओं को पशु पेंठ में ले जाकर बेच देते है.






Next Story