Archived

गाजियाबाद पुलिस ने पुजारी की बेटी की हत्या का किया खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार

Arun Mishra
14 May 2018 9:02 AM GMT
गाजियाबाद पुलिस ने पुजारी की बेटी की हत्या का किया खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार
x
कृष्णानगर कॉलोनी स्थित मंदिर के पुजारी की दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी 26 दिसंबर-2017 को लापता हो गई थी. उसका शव मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में पड़ा मिला था.

गाजियाबाद : उत्तरप्रदेश के जनपद गाजियाबाद में हुए बहुचर्चित पुजारी की बेटी के हत्याकांड का आज पुलिस ने खुलासा किया है. एसएसपी वैभवकृष्ण ने खुलासा करते हुए बताया कि नीलम के प्रेमी सुमित ने ही अपने कुछ साथियो के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था. सुमित ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि नीलम से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था और नीलम उस पर शादी का दबाव बना रही थी तथा मना करने पर पर पुलिस में रिपोर्ट करने की धमकी भी दे रही थी.

26 दिसम्बर 2017 को अभियुक्त सुमित ने नीलम को बुलाकर उसे अपने घर ले गया तथा वह जाकर उसने मृतका के साथ दुष्कर्म किया और अगले दिन उसने अपने साथी आरिफ नाम के युवक के साथ उसे विजयनगर में राजीव के घर छुड़वा दिया. 9 जनवरी को सुमित ने अपने सभी साथियो के साथ मिलकर योजना बनायी और अगले ही दिन मृतिका को स्विफ्ट कार जिसका नंबर DL 7 CH 0295 में घुमाया तथा रस्ते में शराब भी पी.




शाम के वक्त नीलम को ग्राम अघेड़ा के पास ले जाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने अभियुक्तों से 2 तमंचे,4 जिन्दा कारतूस तथा गला दबाने में प्रयोग की गई शाल और घटना में प्रयोग किये गए दोनों वाहन बरामद कर लिए है.

क्या था मामला?

बता दें कि कृष्णानगर कॉलोनी स्थित मंदिर के पुजारी की दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी 26 दिसंबर-2017 को लापता हो गई थी. उसका शव करीब दो सप्ताह बाद मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र स्थित अघैड़ा गांव के ईख के खेत में पड़ा मिला था. आरोपितों ने छात्रा की नृशंस हत्या की थी.

रिपोर्ट : दीपक गुप्ता/प्रमोद दुवे

Next Story