Archived

गाजियाबाद पुलिस का सराहनीय काम, अपहृत 8 माह के मासूम को घरवालों को सौंपा, तीन गिरफ्तार

DEEPAK GUPTA
21 May 2018 1:22 PM GMT
गाजियाबाद पुलिस का सराहनीय काम, अपहृत 8 माह के मासूम को घरवालों को सौंपा, तीन गिरफ्तार
x
तीन युवकों द्वारा एक 8 माह के बच्चे को किडनैप कर लिया गया था. जिसकी सूचना मिलते ही सीओ राकेश मिश्रा के नेतृत्व में एक टीम को गठित किया गया और तत्काल कार्रवाई करते हुए बच्चे को बरामद कर लिया

गाजियाबाद : उत्तरप्रदेश के जनपद गाजियाबाद की पुलिस ने आज एक और बेहतरीन कारनामा कर दिखाया है. खबर के मुताबिक तीन युवकों द्वारा एक 8 माह के बच्चे को किडनैप कर लिया गया था. जिसकी सूचना मिलते ही सीओ राकेश मिश्रा के नेतृत्व में एक टीम को गठित किया गया और तत्काल कार्रवाई करते हुए बच्चे को बरामद कर तीन युवको को गिरफ्तार कर लिया गया.तीनो युवको के नाम क्रमशः राजेंद्र,शौकीन तथा नईम है.

पुलिस के मुताबिक राजेंद्र ने पूछताछ के दौरान बताया की उसका साथी बंटू निवासी मंडोली दिल्ली द्वारा पैसे का लालच देकर किसी 8-9 माह के बच्चे को उठाकर लाने के कहा गया था. जिस पर राजेंद्र ने उसके दोनों साथी शौकीन तथा नईम के साथ मिलकर अपने ही गांव के यसवीर नाम के व्यक्ति के बच्चे को किडनैपिंग का प्लान बनाया. योजना के मुताबिक राजेंद्र ने यसवीर का मकान दिखाने के बहाने अपने दोनों साथियों को बच्चा दिखाया तथा मौका मिलते ही बच्चे को उठाकर घटना को अंजाम दिया.






Next Story