Archived

गाजियाबाद : इंदिरापुरम में बाथरूम में मिली पति-पत्नी की नग्न लाश, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद : इंदिरापुरम में बाथरूम में मिली पति-पत्नी की नग्न लाश, जानिए पूरा मामला
x
नीरज सिंघानिया और उनकी पत्नी रुचि सिंघानिया का शव टॉयलेट में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला.
गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के ज्ञान खंड में होली की रात पति-पत्नी की संदिग्ध हालात में टॉयलेट में शव मिलने से हड़कंप मच गया. यह मामला इंदिरापुरम के ज्ञान खंड 1 स्थित फ्लैट नंबर 159 का है. नीरज सिंघानिया और उनकी पत्नी रुचि सिंघानिया का शव टॉयलेट में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है.
इस घटना पर नीरज के पिता प्रेम प्रकाश सिंघानिया ने बताया कि सभी लोग होली के विभिन्न आयोजनों में शामिल होने के बाद घर लौटे थे. शाम 7:30 बजे के करीब उन्होंने बड़े बेटे के रूम को नॉक किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. उन्होंने सोचा कि कुछ देर बाद पति-पत्नी जाग जाएंगे. इसके बाद रात 9:30 बजे के करीब दोबारा उन्होंने बेडरूम को नॉक किया. इस बार भी कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने अपने छोटे बेटे वरुण को बताया.
इसके बाद छोटे बेटे ने स्टूल लगाकर बेडरूम के अंदर झांका तो बाथरूम के अंदर उन्हें बहू का पैर नजर आया. इस पर परिवार को कुछ संदेह हुआ, जिसके बाद वे लोग बेडरूम का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे जहां नीरज सिंघानिया और उनकी बहू रुचि सिंघानिया बाथरूम के अंदर पड़े थे. आननफानन में दोनों को मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.
पिता प्रेमप्रकाश सिंघानिया ने बताया कि बाथरूम के अंदर गैस गीजर लगा हुआ है, लेकिन उसे इस्तेमाल नहीं किया गया है. बाल्टी के अंदर भी कोई पानी मौजूद नहीं था. ऐसे में दोनों की मौत को लेकर पूरा परिवार सदमे में हे. पिता ने बताया कि वरुण मोबाइल कंपनी मैट्रिक्स डिप्टी जनरल मैनेजर थे और और उनकी बहू अमेरिका आधारित आईटी कंपनी की नोएडा शाखा में जॉब करती थी. बता दें कि 2010 में दोनों की शादी हुई थी और उनकी 4 साल की एक बच्ची है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.
Next Story