गाजियाबाद

गाजियाबाद में जमकर चले लाठी-डंडेऔर लात घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

Shiv Kumar Mishra
19 May 2023 9:39 AM GMT
गाजियाबाद में जमकर चले लाठी-डंडेऔर लात घूंसे, वीडियो हुआ वायरल
x
पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

अरुण चंद्रा

आज कल सोशल मीडिया में मारपीट की वीडियो वायरल होने का प्रचलन आ गया है। इसके तहत आप किसी जगह की मारपीट का वीडियो बनाकर किसी भी सोशल प्लेटफ़ॉर्म पर अपड़ते कर दीजिए बस उसके बाद आपका काम खत्म हो गया। इसके बावजूद भी इस काम को करने वाले जरा भी भयभीत नहीं होते है।

आज फिर एसा ही एक वीडियो गाजियाबाद जिले का सामने आया है। जिसमें कुछ लोग कपड़े खरीदने आए और फिर उसके बाद मैदान जंग में तब्दील हो गया।

दरअसल आपको बता दें गाजियाबाद के वेब सिटी थाना क्षेत्र का पूरा मामला है, लाठी-डंडे लेकर खुले मैदान में दिख रहे दो पक्ष आपको दिख रहे होंगे और दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडों से मारपीट हो रही है, आखिर मारपीट की पूरी वजह क्या है यह हम आपको विस्तार से बताते हैं।

दरअसल डासना इलाके में बृहस्पतिवार को पैठ बाजार लगती है जहां एक महिला कपड़े खरीदने आई थी महिला के साथ आए युवकों द्वारा दुकानदार से बदतमीजी की गई बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में चले लाठी-डंडे वा लात घूंसे से जमकर हुई मारपीट आप अपने टीवी स्क्रीन पर मारपीट का लाइव वीडियो देख सकते हैं कि किस तरह से आपस में जमकर हो रही है मारपीट।

वहीं एसीपी वेवसिटी ने बताया,कस्बा डासना के एक साप्ताहिक बाजार में एक महिला द्वारा खरीदे गए कपड़े को वापिस करने के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट का वीडियो प्रकाश में आया है | उक्त वीडियो का तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस की ओर से अभियोग पंजीकृत कराया जा रहा है | तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है, अन्य व्यक्तियों की गिरफ्तारी हेतु टीमें गठित कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है |

देखिए वीडियो


Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story