Archived

मौलवी ने महिला से किया रेप, देखें वीडियो

मौलवी ने महिला से किया रेप, देखें वीडियो
x
गाजियाबाद के मोदीनगर में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां ताबीज के नाम पर एक मस्जिद के मौलवी ने एक महिला के साथ रेप का प्रयास किया है, जिसके बाद पीड़ित महिला ने थाना मोदीनगर में आरोपी मौलवी के खिलाफ तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है। वहीं आरोपी मौलवी फरार है।


ताजा मामला मोदीनगर के गोविंदपुरी की सारा रोड मस्जिद का है। पीड़ित की मानें तो वह पिछले काफी समय से बीमारी और घरेलू परेशानियों से जूझ रही थी। उसे किसी ने सलाह दी कि वह इस मस्जिद में रहने वाले मौलवी से ताबीज बनवाकर झाड़-फूंक करा ले तो उसे बीमारी और परेशानियों से निजात मिल सकती है। इसके चलते पीड़ित महिला अपने पति के साथ इस मस्जिद में जा पहुंची और मौलवी से अपनी बीमारी व परेशानियों के बारे में बताया तो मौलवी गुलफाम ने पहले महिला को झाड़-फूंक के नाम पर मस्जिद में बने एक कमरे में ले गया और उसके साथ अश्लील हरकत के साथ रेप का प्रयास किया।

जब महिला काफी देर तक अंदर से बाहर नहीं आई तो महिला का पति अंदर ही पहुंच गया और उसे कुछ शक हुआ तो वह पत्नी को कमरे से बाहर ले आया। इसके बाद पत्नी ने मौलवी की सारी करतूत के बारे में पति को बताया। जहां से वह पत्‍नी को लेकर सीधे पुलिस के पास पहुंचा, लेकिन पुलिस ने मस्जिद का नाम सुनकर पहले मामला दर्ज करने से ही मना कर दिया। मगर जब पीड़ित मस्जिद के पास लगे एक सीसीटीवी से अपनी पत्नी के साथ मस्जिद में जाते हुए वाली तस्वीरे लेकर आया तब कहीं जाकर पुलिस ने मामले की तहरीर ली। यानि‍ इस मामले को देखते हुए मोदीनगर थाने में 132 पुलिसकर्मियों की नई टीम की भी एक और बड़ी लापरवाही सामने आई है।


एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी मौलवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी मौलवी को पकड़ने के लगातार प्रयास जारी हैं। फिलहाल मौलवी तभी से ही फरार है। मौलवी को गिरफ्तार कर कड़ी कानूनी कार्रवाई के साथ पीड़िता को न्याय दिलवाया जाएगा।


Next Story