Archived

वादी दिवस पर एसएसपी वैभव कृष्ण ने सुनी वादी और विवेचक के बात, 7 प्रकरण मौके पर किये निस्तारित

वादी दिवस पर एसएसपी वैभव कृष्ण ने सुनी वादी और विवेचक के बात, 7 प्रकरण मौके पर किये निस्तारित
x

गाजियाबाद: पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी वैभव कृष्ण ने "वादी दिवस" के दौरान वादी और विवेचक की बात सुनी. वादी दिवस में आज ३० प्रकरणों के वादी और विवेचक आये हुए थे. एसएसपी ने जिले के एसपी सिटी, एसपी ग्रामीण , एसपी क्राइम और समस्त क्षेत्राधिकारी थानाध्यक्ष की मौजूदगी में प्रकरण सुने. जिस प्रकरण में जो विवेचक था उससे घटना का संज्ञान लिया.



इस तरह सुनवाई करते हुए पुलिस कप्तान ने सात प्रकरण मौके पर निस्तारित कर दिये जबकि दो प्रकरणों की जाँच एसपी ग्रामीण को दी. जिसमें थाना मोदी नगर और मंसूरी के दो विवेचकों के खिलाफ जांच की कार्यवाही में शिथिलता बरतने के चलते विवेचकों के विरुद्ध जांच के आदेश भी दिए. एसपी ग्रामीण से भी इस जांच को अगले वादी दिवस तक पूरी करने को कहा.




वादी दिवस के दिन जिस तरह प्रत्येक वादी की बात एसएसपी सुन रहे थे तो उनको लग रहा था कि अब उनको न्याय मिल जायेगा. सभी विवेचक भी अपने अपने प्रकरणों की पूरी जानकारी दे रहे थे. इस तरह आज गाजियाबाद पुलिस ने 30 प्रकरणों में से सात मामले निस्तारित किये. उससे जल्द ही गाजियाबाद पुलिस के पास जनता के मामले निस्तारित हो जायेंगें. इस तरह के कार्य करने से पुली और जनता का आपसी समन्वय भी ठीक रहता है. जो अपराध पर अंकुश लगाने में अहम भूमिका निभाता है.





Next Story