Archived

यूपी पुलिस का सराहनीय कार्य देखकर दंग रह गए USA के माईकल मुनस्टाँक

यूपी पुलिस का सराहनीय कार्य देखकर दंग रह गए USA के माईकल मुनस्टाँक
x
गाजियाबाद जिले के मुरादनगर पुलिस ने एक अच्छा कार्य कर प्रदेश और देश ही नहीं विदेश में नाम रोशन कर दिया.

गाजियाबाद जिले के मुरादनगर पुलिस ने एक अच्छा कार्य कर प्रदेश और देश ही नहीं विदेश में नाम रोशन कर दिया. जनपद पुलिस वैसे तो हमेशा विवादों में घिरी रहती है लेकिन कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी हैं जिनकी पुलिसिंग को हम दिल से सलाम करते है.

आपको बताते चले की चामुंडा चौकी पर तैनात चौकी इंचार्ज डा. दुष्यंत शर्मा ने अभी हाल ही मे चौकी का चार्ज सभाला है. गाजियाबाद से आते वक्त चौकी इंचार्ज को रास्ते मे सडक पर एक लावारिस बैग मिला कुछ देर तक बैग के बारे मे जानकारी जुटाई लेकिन बैग मालिक नही मिला. जिसमे चौकी पर आकर इंचार्ज ने बैग खोलकर उसकी छानबीन की तो उसमे कुछ ऱूपये व USA की आई डी एव अन्य कागज जो बिजनेस से सबंधित थे.

तभी चौकी इंचार्ज ने अपनी ईमानदारी का परिचय देते हुए बैग मालिक के कागजो पर लिखे E- मेल व G.मेल के द्वारा वैग मालिक को खोज निकाला. वैग मालिक भी भारत का नही बल्कि USA का था जो अपने बिजनेस के लिए गाजियाबाद आए थे.


बैग मालिक माईकल मुनस्टाँक को बैग मिलने पर उसका खुशी का ठिकाना नही था पुलिस के इस कार्य को देखकर चौकी इंचार्ज दुष्यंत शर्मा को बधाई दी और USA आने का न्योता तक दे गए. इस तरह के कार्य करने वाले पुलिस कर्मी वास्तव में सलाम करने योग्य होते है जो पूरे पुलिस विभाग और देश का नाम विदेशों तक पहुंचाते है.

Next Story