Archived

मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद कृष्णानंद राय की पत्नी विधायक अलका राय बोलीं!

मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद कृष्णानंद राय की पत्नी विधायक अलका राय  बोलीं!
x

मुन्ना बजरंगी की मौत पर दिवंगत कृष्णानंद राय की पत्नी और गाजीपुर के मोहम्मदाबाद से बीजेपी विधायक अलका राय ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि इस घटना के बारे में टीवी से पता चला लेकिन जानकर खुशी हुई. हम इंसाफ की मांग करते थे लेकिन आज इस घटना के बाद खुशी हुई.


अलका राय ने कहा कि किसी न किसी की तो आह लगी होगी. ऐसे गुंडों की वजह से कई महिलाएं विधवा हुई हैं. अलका राय ने कहा कि इसके शूटर बाहर घूमते हैं. हमको डर नहीं लगता लेकिन बच्चों की वजह से सुरक्षा के बारे में सोचना पड़ता है. बता दें मुन्ना बजरंगी बीजेपी के विधायक रहे कृष्णानंद राय की हत्या में मुख्य अभियुक्त था. कृष्णानंद राय हत्याकांड उत्तर प्रदेश के इतिहास में जघन्य हत्याकांडों में शुमार है.

उत्तर प्रदेश में अपराध की दुनिया में मुन्ना बजरंगी एक खूंखार हत्यारा माना जाता रहा. मुन्ना बजरंगी का नाम भाजपा विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड के बाद भी सुर्खियां में आया. आरोप है कि इस हत्याकांड के पीछे माफिया मुख्तार अंसारी का हाथ था. मुख्तार के ही कहने पर मुन्ना बजरंगी ने कृष्णानंद राय पर एके-47 से 400 गोलियां दागीं. इस हत्याकांड ने पूरे पूर्वांचल को दहला कर रख दिया था.
बता दें उत्तर प्रदेश के माफिया मुन्ना बजरंगी की सोमवार को बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सोमवार को उसकी पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में बागपत कोर्ट में पेशी होनी थी. उसे रविवार को झांसी से बागपत लाया गया था. पेशी से पहले ही जेल में उसे गोली मार दी गई.

7 लाख का इनामी बदमाश रह चुका सुपारी किलर मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या से हड़कंप मचा है. मुन्ना बजरंगी की हत्या पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं. योगी ने कहा, 'जेल में हुई हत्या बहुत गंभीर मामला है. मामले की गहराई से जांच होगी. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.'


शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story