Archived

यूपी में आरएसएस कार्यकर्ता राजेश मिश्र की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

यूपी में आरएसएस कार्यकर्ता राजेश मिश्र की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या
x

गाजीपुर: अब बड़ी खबर यूपी के गाजीपुर से आ रही है जहाँ आरएसएस कार्यकर्त्ता राजेश मिश्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. RSS कार्यकर्ता के साथ साथ दैनिक जागरण स्थानीय पत्रकार भी थे राजेश मिश्र . गोलीबारी की इस घटना में उनका छोटा भाई गोली लगने से घायल भी हुआ है.


गाजीपुर के दैनिक जागरण के पत्रकार राजेश मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. राजेश मिश्रा करंडा थाना के ब्राह्मण पूरा गांव के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि राजेश मिश्रा अपने भाई अनितेश मिश्रा के साथ गांव में ही अपनी दुकान पर बैठे थे ,उसी समय 7.30 बजे सुबह के लगभग दो पल्सर गाड़ी से 4 अज्ञात लोग आये और ताबड़ तोड़ फायरिंग करने लगे. अचानक हुई फायरिंग में जागरण के संवाददाता राजेश मिश्रा की मौके पर ही मृत्यु हो गयी और उनका भाई अनितेश घायल हो गए हैं. इस घटना से क्षेत्र में दहशत के साथ आक्रोश व्याप्त हो गया है.


बता दें कि इनकी गिट्टी बालू और मौरंग की दुकान गांव में सड़क किनारे है. तभी कुछ अज्ञात हमलावर ने इनके ऊपर और उनके भाई पर गोली चला दी, जिसमें यह गंभीर रूप से घायल हो गए आनन-फानन में इन्हें जिला चिकित्सालय गाजीपुर भेजा गया. जहां पर इलाज जारी है, जिसमे राजेश मिश्रा की मौत हो गई और उनके भाई की हालत नाजूक होने के कारण वाराणसी रेफर कर दिया गया।.


इसके बाबत करंडा एसओ से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सुबह किसी ने गोली मारी है, मामले की जांच की जा रही है. इसके अलावा बता दें कि राजेश मिश्रा एक दैनिक अख़बार के पत्रकार भी है. अभी तक गोली चलने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मौके पर पुलिस मौजूद है हत्याकांड को पहलु को निरिक्षण कर जाँच में जुटी हुई है. दिन दहाड़े हुई हत्या से बाजार में दहशत का माहौल बना हुआ है साथ है इलाके में भी माहौल तनाव पूर्ण बना हुआ है.

Next Story