Archived

माफिया डॅान मुन्ना बजरंगी का नाम सुनते ही योगी के मंत्री बोले चुप रहो चुप रहो

माफिया डॅान मुन्ना बजरंगी का नाम सुनते ही योगी के मंत्री बोले चुप रहो चुप रहो
x
मंत्री जी विकास कार्यों की जानकारी ही ले रहे थे कि उसी समय अधिकारी ने सबके सामने ही मंत्री को ये कहकर हैरान कर दिया है ये ठेका माफिया डान मुन्ना बजरंगी का है।
जेपी यादव
गाजीपुर,जिले के दौरे पर पहुंचे यूपी सरकार के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने रोडवेज बस स्टैण्ड का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मंत्री के सामने अजीब घटना घट गई। मंत्री जी विकास कार्यों की जानकारी ही ले रहे थे कि उसी समय अधिकारी ने सबके सामने ही मंत्री को ये कहकर हैरान कर दिया है ये ठेका माफिया डान मुन्ना बजरंगी का है।

इसलिए हम बहुत दबाव में हैं। हालांकि इस दौरान मुन्ना बजरंगी का नाम सुनते ही मंत्री जी ने तुरंत अधिकारी से कह दिया कि ऐसे किसी का नाम खुलेआम नहीं लेना चाहिेये।

जी हां बुधवार को योगी सरकार के परिवहन मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह जिले के दौरे पर थे। मंत्री जी रोडवेज बस स्टेशन परिसर में निर्माण कार्यों का जायजा लेने पहुंचे तो उनके सामने रोडवेज की सारी हकीकत आ गयी। निरीक्षण के दौरान जब उन्होंने वहां उपस्थित अधिकारियों से घटिया निर्माण और काम मे हो रही देरी की वजह जाननी चाही तो एक अधिकारी ने बताया कि हमलोग बहुत दबाव में काम करते हैं।

उन्होंने पूछा कैसा दबाव तो वहां खड़े एक अधिकारी ने बताया कि यह मुन्ना बजरंगी का ठेका है। इसपर मंत्री जी के होश से उड़ गये। गुंडाराज न भ्रष्टाचार का नारा देने वाली भाजपा सरकार के मंत्री ने ठेकेदार पर लापरवाही के लिए कार्रवाई करने की बजाय अधिकारी की ही चुप करा दिया कि सार्वजनिक जगह पर माफियाओं का नाम नहीं लेने चाहिये।

मंत्री जी ने खुलेआम अधिकारी से कह दिया कि किसी का नाम नही लिया जाता यहां बड़े बड़े माफिया हैं। मंत्री ने बात टालते हुए गेंद जिलाध्यक्ष के पाले में डाल दिया। कहा आप सब वही करेंगे जो जिला भाजपा अध्यक्ष कहेंगे।
Next Story