Archived

बदमाशों की गोली से घायल डॉ. कफील के भाई की बिगड़ी तबीयत, लखनऊ किया रेफर

बदमाशों की गोली से घायल डॉ. कफील के भाई की बिगड़ी तबीयत, लखनऊ किया रेफर
x
डॉक्‍टर कफील खान के भाई कासिम जमील की तबीयत मंगलवार (12 जून) को अचानक बिगड़ गई. 10 जून की रात को स्‍कूटी सवार कुछ बदमाशों ने उन पर गोलियां चलाई थीं.

गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में 63 बच्‍चों की मौत के मामले में आरोपी बनाये गये डॉक्‍टर कफील खान के भाई कासिम जमील की तबीयत मंगलवार (12 जून) को अचानक बिगड़ गई. 10 जून की रात को स्‍कूटी सवार कुछ बदमाशों ने उन पर गोलियां चलाई थीं.


उनकी गोली से घायल हुए कासिम को पहले गोरखपुर के निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत अचानक अधिक खराब हो गई. इसके बाद उन्‍हें लखनऊ के केजीएमयू के लिए रेफर कर‍ दिया गया. 10 जून को हुई वारदात में कासिम के दाहिने हाथ, गर्दन और चेहरे पर चोटें आईं थीं. घटना के संबंध में जानकारी दी गई थी कि डॉक्‍टर कफील के छोटे भाई कासिम जलील गोरखनाथ पु‍ल के पास पहुंचे ही थे कि कुछ स्‍कूटी सवार बदमाशों ने उन्‍हें ओवरटेक किया और उनपर ताबड़तोड़ तीन फायर कर दिए थे. गोली कासिम के दाहिने हाथ में लगी थी. वादरात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए थे.

मालूम हो कि पिछले साल अगस्त में गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज (बीआरडी) में ऑक्सीजन का सिलेंडर खत्म होने के चलते 63 से ज्यादा बच्चों की मौत हो गई थी. इस घटनाक्रम में मीडिया ने इसी हॉस्पिटल में कार्यरत डॉक्टर कफील को मसीहा के रूप में पेश किया था. अब फिलहाल उनकी हालत सीरियस है.

Next Story