हमीरपुर

हमीरपुर में किसान की पहले डंडे से की गई पिटाई, फिर ट्रैक्टर चढ़ा कर मार डाला

Shiv Kumar Mishra
24 Aug 2023 1:23 PM GMT
हमीरपुर में किसान की पहले डंडे से की गई पिटाई, फिर ट्रैक्टर चढ़ा कर मार डाला
x
In Hamirpur, the farmer was first beaten with a stick, then killed by a tractor

हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र में आज एक किसान को सुनसान सड़क पर लाठी डंडों से पीटा गया और फिर उसकी ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या कर दी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रैक्टर चढ़ा कर हत्या किये जाने का यह मामला कुरारा थाना क्षेत्र में कुसमरा रोड का है, यहां आज दोपहर पुरानी रंजिश को लेकर एक किसान को लाठी-डंडों से पीटा गया और फिर ट्रैक्टर चढ़ा कर उसकी हत्या कर दी गई। आसपास मौजूद लोगों ने बताया की ट्रैक्टर सवार चार पांच लोग थे, जिन्होंने डिमुहा गांव के रहने वाले साइकिल सवार 75 वर्षीय किसान मान सिंह यादव को रोका और उसकी डंडे से पिटाई की इसके बाद ट्रैक्टर चढ़ा कर उसकी हत्या की और शव को सड़क के किनारे फेंक कर फरार हो निकले।

मृतक की नातिन खुशबू ने बताया की बाबा आटा पिसवाने जा रहे थे, तभी आरोपी लाल करिया और उसके बेटों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद उनकी हत्या कर दी गई। खुशबू ने बताया आरोपियों के खिलाफ खेत को लेकर मुकदमा चल रहा था, जिसपर कई बार धमकी भी दी जा चुकी है। आज इसी रंजिश में आरोपियों ने पहले बाबा को डंडे से पीटा और फिर ट्रैक्टर चढ़ा कर उनकी हत्या कर दी।

कुरारा थाना क्षेत्र के कुसमरा रोड ट्रेक्टर चढ़ा कर हत्या किये जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे के आला अधिकारी मैं फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वैड टीम के साथ मौके पर मौके पर पहुंचे हुए थे, जिसने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रैक्टर चालाक आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने सोशल मीडिया सेल के माध्यम से बताया की जांच एवं विधि कार्यवाही प्रचलित है।

Next Story