Archived

अभी अभी: यूपी के हापुड़ में ट्रेन के इंजन से कटकर 6 लोंगों की दर्दनाक मौत

अभी अभी: यूपी के हापुड़ में ट्रेन के इंजन से कटकर 6 लोंगों की दर्दनाक मौत
x
#Hapur: 5 people dead, 2 critically injured after being run over by a train while they were sitting on the railway tracks at Sadikpura, Pilkhuwa on February 25
हापुड़ जिले के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के सादिकपुरा में रेल की पटरी पर बैठे लोंगों को ट्रेन ने कुचला, 6लोंगों की मौत हो गई तो दो गंभीर घायल है। िल्ली से बेहद करीब हापुड़ के नगर के गांधी रेलवे क्रॉसिंग के पास दर्दनाक हादसा हो गया जब ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से 6 युवकों की कटकर मौके पर ही मौत हो गई, वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना पर डीएम व एसपी सहित अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम कराने के साथ हादसे की जांच शुरू कर दी गई है।
पूरा हादसा रविवार रात करीब 8:45 बजे नगर के गांधी फाटक के पास हुआ। बताया जा रहा है कि कुछ युवक पटरियों के किनारे चल रहे थे। इस दौरान दिल्ली मुरादाबाद रेलवे ट्रैक पर दिल्ली की ओर से आ रहे इंजन की चपेट में सात युवक आ गए। जानकारी सामने आई है कि सभी सातों युवक रंगाई पुताई का काम करते थे। रंगाई पुताई का ठेका मिलने पर गाजियाबाद से हैदराबाद जाने वाले थे। बताया जा रहा है कि ट्रेन छूटने के चलते पटरियों के रास्ते घर लौटने लगे।


Next Story