Archived

हापुड़ में दलित छात्रा की गला काटकर हत्या, रेप की आशंका

हापुड़ में दलित छात्रा की गला काटकर हत्या, रेप की आशंका
x

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के धौलाना क्षेत्र में एक छात्रा की गला काटकर हत्या कर दी गई. इस अज्ञात शव की शिनाख्त क्षेत्रीय जनता ने दलित लड़की के रूप में हुई है. दलित छात्रा का क्षत विक्षत शव नग्नावस्था में पड़ा मिला है. जिससे रेप सम्बंधी अनहोनी से भी इंकार नहीं किया जा सकता है. इससे लोगों और पुलिस को आशंका है कि पीड़िता के साथ पहले रेप किया गया है इसके बाद मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया है.


घटना के सामने आने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया और सड़क जाम कर दिया. पुलिस के मुताबिक ये मामला धौलाना थाने के सिवाया गांव का है। पीड़िता 9वीं क्लास की छात्रा है और उसकी उम्र 14 साल है. लड़की अपने खेत से चारा लाने गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी. जब लड़की के परिवार वालों ने तलाश शुरू की तो उसकी लाश गन्ने के खेत में नग्न हालत में मिली. उसका गला भी बड़ी बेरहमी से काटा गया था. लड़की की हत्या के बाद गुस्साए परिजन और ग्रामीण इकट्ठा होकर थाने पहुंच गए. सूचना मिलते ही आलाधिकारी भारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गए हैं.


दरअसल, धौलाना थाना क्षेत्र में एक सप्ताह में मर्डर की ये दूसरी वारदात है. तीन दिन पहले ही थाना धौलाना क्षेत्र के कंदोला में भी एक महिला का शव मिला था. तब भी लोगों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई थी. पुलिस अभी तक उस मामले का खुलासा नहीं कर पाई है, और महज 72 घंटे के अंदर हत्या की दूसरी घटना से लोग सहमे हुए हैं. इस घटना के बाद पुलिस ने आपातकालीन बैठक की है और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए टीमें बनाई है. पुलिस कई जगहों पर छापामारी कर रही है.

Next Story