Archived

हापुड़ः चलती बस में लगी भीषण आग, खिडकियों से कूदकर यात्रियों ने बचाई जान

हापुड़ः चलती बस में लगी भीषण आग, खिडकियों से कूदकर यात्रियों ने बचाई जान
x
हापुड जिले में मंगलवार को एक चलती प्राइवेट बस में आग लग गई. आग इतनी भंयकर थी कि बस के इंजन से शुरू होकर धीरे-धीरे पूरी बस में फैल गई. बताया जाता है बस यात्रियों से ठसाठस भरी हुई थी. हालांकि बस ड्राइवर ने समझदारी का परिचय देते हुए बस को तत्काल ब्रेक लगा दिया, जिससे भागकर यात्रियों ने अपनी जान बचा ली.
रिपोर्ट के मुताबिक बस में अचानक हुई आगजनी ने थोड़े ही समय में विकराल रुप ले लिया, जिससे बस में सवार यात्रियों में पहले बाहर निकलने के लिए भगदड़ मच गई. कुछ यात्री बस की खिड़की से भू कूदकर भागते देखे गए. आगजनी बस में रखे यात्रियों के लाखों रुपए के सामान व नकदी जलकर राख हो गए.
सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल 100 टीम ने बस यात्रियों के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया और मामले की सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी गई. आगजनी से बचने के लिए हुई यात्रियों के बीच हुई भगदड़ में कई बस यात्रियों के घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है.
आगजनी की शिकार हुई बस दिल्ली से निकलकर हापुड़ के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के स्‍याना रोड पर पहुंची तभी उसमें अचानक आग लग गई. बताया जा रहा है बस में आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम जब तक आग काबू पाती तब तक पूरी बस जलकर खाक हो गई थी.
Next Story