Archived

सीतापुर के बाद अब हरदोई में आमदखोर कुत्तो का आंतक, नवजात को नोच-नोच कर खा गए

सीतापुर के बाद अब हरदोई में आमदखोर कुत्तो का आंतक, नवजात को नोच-नोच कर खा गए
x
उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में कुत्तों के हमलो से हुई कई बच्चों की मौत के बाद लोग सहमे हुए हैं।
हरदोई- उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में कुत्तों के हमलो से हुई कई बच्चों की मौत के बाद लोग सहमे हुए हैं। ऐसे में पड़ोसी जिले हरदोई में कुत्तो के आतंक की चर्चा भी हो रही है। जहां कुत्तो के झुंड द्वारा नवजात को नोच-नोच खा लिया गया। जैसे ही लोगो ने यह दृश्य देखा उन्होने किसी तरह कुत्तो को वहां से भगाया, और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पंहुची पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शहर कोतवाली इलाके में धर्मशाला रोड पर कटियार नर्सिंग होम के पास गली में लगी भीड़ और पुलिस कुत्तो के आतंक की वजह से यहाँ खड़ी है। दरअसल इस इलाके में उस समय हलचल मच गई जब स्थानीय लोगों ने कुछ कुत्तों को एक नवजात शिशु को गली में खींचते हुए देखा।






कुत्तों का झुंड उस नवजात शिशु को नोचने में जुटा था। पडोसी जनपद सीतापुर में कुत्तो के हमले से आतंकित लोग यह देखकर सहम गए और लोगों ने नवजात को बचाने के लिए कुत्तों के झुंड को किसी तरह वहां से भगाया और पुलिस को तुरंत सूचना दी। मामला चुकी कुत्तों के आतंक से जुड़ा हुआ था इसलिए सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बचे हुए नवजात के अवशेष को एकत्र करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटनस्थल के बगल में नर्सिंग होम होने की वजह से इस बात को नकारा नही जा सकता कि नवजात को जीवित या मृत अवस्था में कुत्ते खींचकर लाये होंगे। इसी को देखते हुए पुलिस ने नर्सिंग होम में भी जाकर पूछताछ की और पता लगाने का प्रयास किया की कुत्तों के हाथ यह नवजात शिशु कैसे लगा। लेकिन पुलिस को जानकारी नहीं मिल सकी फिलहाल पुलिस नवजात शिशु का पोस्टमार्टम करा कर पता लगाने में जुटी हैं की नवजात शिशु मरा हुआ कुत्तों को मिला या जिंदा?

रिपोर्ट ओम त्रिवेदी



Next Story