Archived

कोतवाल को हटाने के लिए भाजपा विधायक का धरना जारी

कोतवाल को हटाने के लिए भाजपा विधायक का धरना जारी
x
भ्रष्ट कोतवाल को हटाएं और जांच भी कराएं - विधायक राजकुमार अग्रवाल, कानून मंत्री बृजेश पाठक, प्रभारी मंत्री अनिल राजभर
हरदोई: सण्डीला कोतवाली प्रभारी शैलेन्द्र प्रताप सिंह को हटाने की मांग के साथ क्षेत्र के विधायक राजकुमार अग्रवाल "राजिया" मैदान में हैं। विधायक के अनुसार कोतवाल शैलेन्द्र प्रताप सिंह के ख़िलाफ़ जनता की शिकायतों ने ही उन्हें धरने के लिए मजबूर किया है। जैसा कि विदित है क्षेत्रीय विधायक राजकुमार अग्रवाल "राजिया" ने बुधवार की शाम 07 बजे अपने सैकड़ो समर्थकों को लेकर कोतवाली सण्डीला में धरना प्रारम्भ कर दिया जिसमें कोतवाल को हटाने और उन पर जांच कर कार्यवाही करने की मांगें शामिल हैं।
हास्यास्पद ये है कि सत्ता पक्ष के विधायक को ही अपने क्षेत्र में एक कोतवाल की कार्यशैली के विरुद्ध धरना देना पड़ रहा है,समाचार लिखे जाने तक विधायक के धरने को लगभग 19 घण्टे हो चुके थे। इस बीच भाजपा के बड़े नेताओं ने वहां पहुंचकर उनको धरने से उठने पर विवश किया लेकिन विधायक ने इसे जनता की लड़ाई बता कर धरना न खत्म करने की बात कही। वहीं समय बीतने के साथ साथ धरने में जन सहयोग भी अपार नज़र आया। दूसरी ओर मल्लावां - बिलग्राम विधायक आशीष सिंह उर्फ आशू ने धरना स्थल पर पहुंच कर सण्डीला विधायक राजकुमार अग्रवाल को समर्थन दिया।

दोपहर लगभग 1 बजे सण्डीला विधायक से कई मंत्रियों द्वारा फोन पर वार्ता की गई जिस पर विधायक सण्डीला के द्वारा दो टूक जवाब देते हुए कहा गया कि यदि मैं दोषी हूँ तो मुझे हटाओ वरना कोतवाल पर कार्यवाही कर उसे हटाओ, विधायक की इस जिद्द के आगे प्रशासन अभी भी दुविधा में ही नजर आ रहा है। विधायक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि जब तक सण्डीला कोतवाल शैलेंद्र प्रताप सिंह को नही हटाया जाता तब तक उनका धरना इसी तरह जारी रहेगा क्योंकि जनता पर उत्पीड़न जरा भी नही सहन किया जाएगा। वहीं क्षेत्र के व्यापारी वर्ग ने सण्डीला में बन्दी कर उनका समर्थन दिया जिसका आंशिक असर दिखना शुरू हो रहा है।।
संडीला विधायक की प्रतिष्ठा लगी दांव पर
कानून मंत्री बृजेश पाठक, प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने भाजपा विधायक राजिया से की फोन पर बात, MLA का दो टूक में जवाब- मुझे हटाओ नहीं तो कोतवाल को हटाओ। कल रात से कोतवाल संडीला के खिलाफ धरने पर बैठे हैं भाजपा विधायक। कोतवाल ने बताया कि गिरहकाट को छुड़ाने के लिए एमएलए ने किया था फोन। न छोड़ने पर कर रहे बवाल। एसपी ने कहा कि किसी भी कीमत पर नही छोड़ा जायेगा आरोपी। धरने का आज दूसरा दिन।
ओम त्रिवेदी

Next Story