हरदोई

यूपी में सराफा व्यापारी की ईंट से सिर कुचलकर की हत्या

Shiv Kumar Mishra
27 Oct 2022 11:43 AM GMT
यूपी में सराफा व्यापारी की ईंट से सिर कुचलकर की हत्या
x

उत्तर प्रदेश के जिले हरदोई के कोतवाली क्षेत्र में सराफा व्यापारी की बुधवार रात धारदार हथियार और ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। सुबह बावन मार्ग पर माइनर के पास व्यापारी का शव पड़ा मिला है। जानकारी पर पता चला कि युवक अपने चचेरे भाई के साथ रात में घर से निकला था, जिसके बाद सुबह उसके मौत की खबर उसके घर पहुंची। घटना के बाद चचेरा भाई फरार है, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। ऐसा बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी का विवाद परिवार के बीच चला रहा था और इसकी वजह से घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है।

कोतवाली शहर इलाके के आलूथोक निवासी अधिवक्ता हरीशचंद्र गुप्ता के 38 वर्षीय पुत्र राहुल गुप्ता जो सर्राफा व्यापारी थे। बुधवार की रात धारदार हथियार और सिर पर ईट से हमला कर उनकी हत्या कर दी गई। सुबह इलाके के लोगों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और परिजनों को मामले से अवगत कराया है। अधिवक्ता हरीश चंद्र गुप्ता की भाभी ने अपनी कुछ प्रॉपर्टी अपने देवर के नाम कर दी थी जिसकी वजह से परिवार में विवाद चला रहा था।

घरवालों का कहना है कि राहुल गुप्ता बुधवार की रात अपने चचेरे भाई रिशु के साथ निकला था. जिस जगह पर राहुल गुप्ता की डेड बॉडी मिली है वहीं पर एक होटल भी है। इस वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि रात में दावत के बहाने राहुल गुप्ता को वहां ले जाया गया। उसके बाद युवक की हत्या कर दी गई, हालांकि घटना का इंटेंशन अभी पूरी तरह क्लियर नहीं है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story