Archived

दिव्यानन्द स्प्रिचुअल फ़ाउन्डेशन की एमडी दयारानी अग्रवाल की हत्या का खुलासा

दिव्यानन्द स्प्रिचुअल फ़ाउन्डेशन की एमडी दयारानी अग्रवाल की हत्या का खुलासा
x
स्वामी दिव्यानन्द की मौत का बदला लेने को 3 भक्तों ने ही दिया अंजाम हत्याकाण्ड को
हरदोई: सण्डीला के दिव्यानन्द स्प्रिचुअल फ़ाउन्डेशन की प्रबन्ध निदेशक दयारानी अग्रवाल की 02 सितम्बर को आश्रम परिसर में ही हत्या कर दी गई थी। मामले में हरिद्वार के रुड़की तहसील के टिकौला कलां गांव निवासी विजय ने एफआईआर दर्ज कराई थी। एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने मीडिया के सामने हत्याकाण्ड का खुलासा किया।
एसपी के मुताबिक मुज़फ्फरनगर के मुडहर गांव के तेजवीर सिंह, सिद्धार्थनगर के खतौल मिश्र गांव के विनोद और शाहजहांपुर के हरपला गांव के सुरेन्द्र यादव ने स्वामी दिव्यानन्द की मौत का बदला लेने के लिए दयारानी की हत्या की। तीनों आश्रम परिसर में ही रहते थे। वारदात के खुलासे के लिए एएसपी ज्ञानंजय सिंह व सीओ सण्डीला अरुण कुमार सिंह की निगरानी में कोतवाल सण्डीला शैलेन्द्र प्रताप सिंह और एसओ कासिमपुर संजय मौर्य को लगाया था।
21 सितम्बर को मुखबिर ने आश्रम के पीछे नहर पटरी पर अभियुक्तों की मौजूदगी की सूचना दी। कोतवाल सण्डीला फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो तीनों भागने लगे। करीब 03 सौ मीटर की दूरी पर तीनों धर लिए गए। तीनों ने दयारानी की हत्या क़ुबूली। इनकी निशानदेही पर खून सना तौलिया व रुमाल, एक जोड़ी सर्जिकल ग्लब्स और दयारानी का फोटो एल्बम बरामद हुआ। गिरफ़्तारी करने वाली टीम में शैलेन्द्र प्रताप सिंह, एसएसआई धर्मेन्द्र प्रताप सिंह, कॉन्स्टेबल विशाल, जगन्नाथ और त्रिवेश शामिल रहे।
ओम त्रिवेदी
Next Story