Archived

हरदोई: बीजेपी विधायक को मिली धमकी, विधायक ने लगाये संगीन आरोप सरकार और प्रसाशन पर

हरदोई: बीजेपी विधायक को मिली धमकी, विधायक ने लगाये संगीन आरोप सरकार और प्रसाशन पर
x

हरदोई: धमकी से घबराए बीजेपी विधायक श्यामप्रकाश ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र. पत्र में पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र पर लापरवाही का आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा कि एसपी ने उनकी बात को गंभीरता से नही लिया, न ही उन्हें पुलिस सुरक्षा नही उपलब्ध कराई जिससे परिवार की जान संकट में पड़ी है.


विधायक ने एसपी पर सलीके से बात न करने का भी आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस ने विधायक के पुत्र की ओर से दी गयी तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. पर सुरक्षा उपलब्ध कराने पर गोपामऊ विधायक अड़े है. सूबे के 12 विधायकों को मैसेज के जरिये विदेशी नंबर से धमकी भरे मैसेज का मामला समाने आया है. बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश इसके साथ ही अपनी ही सरकार पर बड़े आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार में विधायकों के हजारों पत्र लंबित हैं. इन पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है. धमकी के बाद मैं और मेरा पूरा परिवार दहशत में है. पुलिस मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा नहीं कर रही है. उन्होंने हरदोई के SP पर बदसलूकी का आरोप लगाया. कहा कि एसपी ने उनके साथ फोन पर अभद्रता की.

विधायक श्याम प्रकाश ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ भी सरकार में विधायकों के काम नहीं करवा पा रहे हैं. संगठन के कुछ लोगों का सरकार पर दबाव चल रहा है. उन्होंने कहा कि जब विधायक की ही सुनवाई नहीं हो रही है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि आम जनता का क्या हाल होगा. यही नहीं डर के कारण विधायक ने अपने आवास पर असलहा धारी भी तैनात कर लिए हैं. उन्होंने हरदोई पुलिस पर सुरक्षा ना देने का आरोप लगाया.

बता दें इससे पहले भी विधायक श्याम प्रकाश हरदोई के एसपी के खिलाफ असंतोष जारी जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि सरकार में अधिकारी मनमानी कर रहे हैं. बीजेपी में आने से पहले श्याम प्रकाश बसपा और सपा में रह चुके हैं. हरदोई में वह बड़े मछली व्यापारी भी हैं.


ओम त्रिवेदी

Next Story