Archived

बेटे ने ही लूटा था पिता को पुलिस ने किया खुलासा

बेटे ने ही लूटा था पिता को पुलिस ने किया खुलासा
x

हरदोई कोतवाली संडीला में दिनांक 24 फरवरी को भठ्ठा व्यवसाई की घर मे दिन दहाड़े नकाबपोश युवको ने लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया था. अज्ञात बदमाशों द्वारा घर में घुसकर सोने चांदी के जेवरात व 4.5 लाख रूपय की लूट व घटना के समय से अपने पुत्र शिवम व ऋषभ के गायब होने के संबंध में राजकिशोर पुत्र राम दुलारे निवासी रेलवे क्रॉसिंग महतवना थाना संडीला ने FIR दर्ज कराई थी।


घटना के अनावरण के लिए पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक संडीला के नेतृत्व में टीम लगाई गई। दिनांक 21 मार्च बुधवार को मुखबिर की सूचना पर झाड़ी शाह दरगाह के पास उक्त लूट करने वाले अभियुक्तगण शिवम पवन अंकुर चौरसिया संडीला पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। जिन के कब्जे से एक सोने का हार 2 जोड़ी सोने के कान के कुंडल, दो मोबाइल बरामद हुए।


अभियुक्त शिवम बाइक रेसिंग का शौकीन था तथा रेसिंग बाइक खरीदना चाहता था इसलिए अभियुक्त ने अपने साथियों पवन विमलेश व अंकुर के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। अभियुक्त शिवम ने इससे पूर्व भी पैसे मांगने को लेकर अपने पिता के ऊपर चाकू से हमला किया था। जिस के संबंध में स्थानीय थाना में मुकदमा पंजीकृत है।

रिपोर्ट ओम त्रिवेदी

Next Story