Archived

हरदोई जिले के हरियावां में आखिर क्यों मौत का फंदा चूमने को मजबूर हुई दो सगी बहनें, बना रहस्य, देखें तस्वीर

हरदोई जिले के हरियावां में आखिर क्यों मौत का फंदा चूमने को मजबूर हुई दो सगी बहनें, बना रहस्य, देखें तस्वीर
x
हरियावां थाना क्षेत्र के गाँव मरई में मध्यमबर्गीय परिवार के मुखिया किसान शिवकुमार के घर मे आज सुबह का सूरज अंधेरा लेकर आया कल रात को शिवकुमार अपने भरे पूरे परिवार के साथ आराम से सोये थे परंतु भोर के उजाले ने उनके जीवन का काला अध्याय खोल दिया.

हरदोई। हरियावां थाना क्षेत्र के गाँव मरई में मध्यमबर्गीय परिवार के मुखिया किसान शिवकुमार के घर मे आज सुबह का सूरज अंधेरा लेकर आया कल रात को शिवकुमार अपने भरे पूरे परिवार के साथ आराम से सोये थे परंतु भोर के उजाले ने उनके जीवन का काला अध्याय खोल दिया.




दरअसल आज सुबह शिवकुमार की दो सगी पुत्रिया प्रिया (20) और जुली (18) का घर के अंदर कमरे में एक ही दुपट्टे से लटकता हुआ शव मिला. सब अवाक रह गए कि क्यों दोनों बहनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पांच बहनो में ये चौथे और पाँचवे नंबर की दोनों बहनें अविबाहित थी. बाकी तीन बहनों का विवाह हो चुका था, परिवार में दो भाई भी है जो गुड़गांव में नौकरी करते है.


दोनो बहनों के एक साथ एक ही दुपट्टे से फांसी लगाने को लेकर तरह तरह की चर्चाए चल रही है. कोई मानसिक विक्षिप्त कह रहा है तो कोई और कुछ पर असली कारण तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा. हालांकि घटना के बाद सीओ हरियाँवा सहित पुलिस बल मौके पर पहुँच कर सघन जांच में जुट गए है.




कारण कुछ भी हो परन्तु आत्महत्या जैसा कार्य मानवता के लिए अभिशाप है और स्पेशल कवरेज न्यूज़ अपने पाठकों को खबरों के साथ मानवता,संघर्ष और ईश्वर के दिये हुए जीवन रूपी अनमोल तोहफे को सजो कर रखने की सलाह देता है.

रिपोर्ट- ओम त्रिवेदी

Next Story