Archived

रेप के बाद महिला को जिंदा जला दिया

रेप के बाद महिला को जिंदा जला दिया
x
उत्तर प्रदेश के हाथरस में रेप के बाद जिंदा जलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पड़ोसी ने महिला के साथ रेप किया और ससुराल के लोगों ने आरोपी को साथ देते हुए महिला की जलाकर हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
बता दें कि यह घटना थाना चंदपा क्षेत्र गांव तुरसेन की है। यहां एटा जिले के गांव नगला में रहने वाली नगमा का 2 साल पहले हाथरस के गांव तुरसेन निवासी इकबाल पुत्र इलियास के साथ निकाह हुआ था। आरोप है कि दो दिन पहले नगमा घर में अकेली थी तो उसके पड़ोसी ने उसके साथ रेप किया और मौके से फरार हो गया।
नगमा के ससुराल वाले जब घर आए तो आपबीती बताई और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि ससुरालीजनों ने नगमा पर कोई फैसला करने का दबाव बनाने लगे और आरोपी से पैसा लेकर समझौता कर लिया। आरोप है कि जब नगमा ने इसका विरोध किया और थाने में FIR की बात कही तो ससुरालीजनों ने आरोपी के साथ मिलकर ही उसे जिंदा जला कर मार डाला।
गांव के लोगों ने इस बात की सूचना नगमा के मायके वालों को दी। सूचना मिलते ही नगमा के परिवार वाले हाथरस पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए हैं।
Next Story