Archived

अखिलेश और मुलायम पर अभद्र टिप्पणी के मामले में जिलाध्यक्ष धर्मेद्र मिश्र ने दर्ज कराया मुकदमा

अखिलेश और मुलायम पर अभद्र टिप्पणी के मामले में जिलाध्यक्ष धर्मेद्र मिश्र ने दर्ज कराया मुकदमा
x

जौनपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता सांसद मुलायम सिंह यादव के खिलाफ व्हाट्स-एप और फेसबुक पर अभद्र मैसेज व फोटो पोस्ट करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए ज्ञापन दिया गया है। सपा लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष धर्मेद्र मिश्र की तहरीर पर लाईन बाजार पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर लिया।


उन्होंने कहा कि प्राथमिकी में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व मुलायम सिंह यादव को"अशोभनीय" टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है। इस अशोभनीय वक्तव्य का सोशल मीडिया पर फोटो भी वायरल हो रहा है। प्राथमिकी में "अशोभनीय" और "अमर्यादित" शब्दों प्रयोग किया गया है। प्राथमिकी में कहा गया है इनके प्रयोग से आम जनमानस की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।


जिलाध्यक्ष धर्मेद्र मिश्र ने पुलिस अधीक्षक केके चौधरी से मिलकर ज्ञापन दिया। कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की माँग किया।जौनपुर विकास मंच नाम का एक ग्रुप में जुड़े सपाई व अन्य पार्टी से जुड़े उस व्यक्ति पर भड़क गए जब सुनील बी पांडे मो नो 9561392215 से एक फोटो जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का दाढ़ी के साथ पाकिस्तान का झंडे के कलर से बना हुआ था। उसमें लिखा था कि अल्ला तल्ला हम आयेंगे, उत्तर प्रदेश को पाकिस्तान बनायेंगे.

सेकूलरिज्म जिंदाबाद के नारे भी लिखे गये है। वही फेसबुक पर महेश विश्वकर्मा ने भी यही फोटो पोस्ट की है। इस मौके पर विनोद यादव उपाध्यक्ष,मोहित तिवारी रजनीश मिश्र,राहुल यादव,सुशील सिंह,अमित यादव सहित कई लोग मौके पर रहे।

Next Story