Archived

सीएम योगी के राज में न्याय के लिए भटक रहा विधायक का समर्थक

सीएम योगी के राज में न्याय के लिए भटक रहा विधायक का समर्थक
x
जौनपुर। जहाँ योगी सरकार गुंडे माफियाओं को ऊपर या प्रदेश छोड़ने की धमकी देते रहे। वही अत्याचार से बचाने और पीडितों की हर संभव मदद कर उन्हें न्याय दिलाने की बात करती है। सहयोगी विधायक के नजदीकी समर्थक भी सुरक्षित नहीं। समर्थक न्याय न मिलने के कारण कई दिनों से पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है।

जिस महकमे पर कानून लागू करने का जिम्मा है, वही विभाग इन दिनों कानून से खेल रहा है। यूं कहें तो यूपी पुलिस इन दिनों या दबंगोंतो पस्त हो गई है या तो भ्रष्ट।कहीं यह महकमा बेबस है तो कहीं पैसे के लालच में जनता को बेबस कर रहा है। हालांकि सूबे के सीएम महंत आदित्यनाथ चाहते हैं कि यूपी की पुलिस बेहतर परफार्मेंस करें, लेकिन पुलिस है कि मानती ही नहीं।

आइए आपको बताते हैं भाजपा सरकार की सहयोगी विधायक डॉ.लीना तिवारी के नजदीकी समर्थक सुमित तिवारी पर भी बेरहम दबंगों का एक चेहरा। योगीराज में अगर आप के आदमी है तो न्याय मिलना दूर की बात अब तो विधायक के समर्थक को भी न्याय पाना मुश्किल हो गया है। अगर आम व्यक्ति है तो आपको न्याय नही मिल सकता है, यह हम नहीं कह रहे हैं यहां का सिस्टम कह रहा है। बताते चलें कि हमारी योगी सरकार पुलिस महकमे में सुधारने के लिए लाख कोशिश कर रही है, लेकिन सूबे की पुलिस इसे नाकाम करने में कोई कसर नही छोड़ रही है। चार हफ्ते पहले मुकदमा दर्ज हुआ अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।

नेवढिया थाना क्षेत्र के गौरव कुमार तिवारी ने कहा छागापुर के बीते बाहर मई को तकरीबन दस बजे रात्रि में मेरे भाई सुमित कुमार तिवारी पुत्र राजकुमार तिवारी अपने मित्र विशाल तिवारी के साथ बाइक से घर छागापुर जा रहे थे। कि रास्ते में राजकुमार शुक्ल बाबूनाथ शुक्ल बबलू पुत्र शौखिन शुक्ल मोहन,शुभभ कुत्तुपुर के मनबढ़ दबंग किस्म के व्यक्ति जो रास्ते में सुमित पर हमला कर दिया। जिससे कट्टे के बंट से सुमित तिवारी को गम्भीर चोट पहुंचाते हुए मोबाइल व दो चैन बैशलेट बीस हजार कैस छीन लिया गया। यंहा तक पैर भी टूट गया था। मुझे पता चला तो वंहा बीच बचाव करने के लिए पहुंचा तो मुझे भी मारा पिटा गया व जान से मारने कि धमकी भी दी गयी। लेकिन एक महीने बीतने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। विधायक के यंहा कई बार गुहार लगाया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं नजर आ रही है। मेरा भाई विधायक के यहाँ कार्य करता था लेकिन वह वोट की राजनीति करने लगी है। जिससे मेरा पूरा परिवार आहत है।
Next Story