Archived

सुबह हुआ हादसा,विधायक ने दिखायी सक्रियता पुल मरम्मत के लिए फिर लिखा पत्र

सुबह हुआ हादसा,विधायक ने दिखायी सक्रियता पुल मरम्मत के लिए फिर लिखा पत्र
x
क्षेत्रीय विधायक डॉ लीना तिवारी ने सरकार को मंत्री को सभी जगह पत्र लिख चुकी है। आज फिर पुनः अधिशासी अभियंता को पत्र लिखा है।
मड़ियाहूं/जौनपुर: क्षेत्रीय विधायक डॉ लीना तिवारी ने सरकार को मंत्री को सभी जगह पत्र लिख चुकी है। आज फिर पुनः अधिशासी अभियंता को पत्र लिखा है। पी0डब्लू0डी0 के अंतर्गत सीरिया सिर के सेतु मरम्मत के सम्बंध में विधायक डॉ लीना तिवारी ने पत्र लिखा है। यह मार्ग राष्टीय राजमार्ग हो गया है। लेकिन अभी निर्माण कार्य में समय लग सकता है। इस लिये विधायक ने मरम्मत कार्य कराने के लिये लोकनिर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को पत्र के माध्यम से कहा अवगत कराना है कि मेरे 370 विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत लुम्बिनी -दुद्दी राजमार्ग पर अवस्थित सीरिया सीर गाँव में जमालापुर के पास एक लेन का सेतु है। जो जीर्ण शीर्ण अवस्था में है। इस मार्ग को राष्टीय राजमार्ग का दर्जा मिला है। जिसके लिए 136 करोड़ के लागत से बनना है।जबकि प्रायः दुर्घटनाएं हो रही है। इसको लेकर एकाधिक बार पत्राचार किया जा चुका है। जनहित में इसका मरम्मत कराया जाना आवश्यक है। लेकिन अधिकारियों अपने उदासीनता से बाज नहीं आ रहे है।



आज सुबह ही मडियाहूं थाना क्षेत्र के जमालापुर बसुही पुल के पास गुरुवार को ट्रक और जीप में भिड़ंत हो गई. हादसे में जीप में सवार एक मिहला समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.जीप में सवार सभी लोग मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायलों को उपचार के लिए निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

Next Story