Archived

पुलिस की नाक के नीचे बदमाशों का आतंक जारी, नाके-गश्त सब फेल,युवक के घर में घुस कर मारी गोली

पुलिस की नाक के नीचे बदमाशों का आतंक जारी, नाके-गश्त सब फेल,युवक के घर में घुस कर मारी गोली
x
जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाल को बचाने में लगे है कई नेता,कोतवाली पुलिस किसी न किसी कार्य को लेकर इन दिनों सुर्खियों में है। गये बीते हफ्ते एक पत्रकार बंधू को भी नहीं बक्से 302 धारा लगा कर जेल भेजने की दी धमकी। उन्होंने कहा था मेरे कोतवाली क्षेत्र में मेरे हिसाब से रहना पड़ेगा अगर नहीं रहे तो 302 लगा कर भेज दूँगा जेल,अभी मेरे ताकत का अंदाजा नहीं तुम लोगों को पत्रकार ही हो ना,नियम कानून नहीं पढ़े हो क्या,आपको बता दे की एक पत्रकार बंधु किसी घटना पर जा रहा था,रात्रि का समय था। साथ में उसके दो साथी लोग मिल गये उन्हें बैठा लिया। रात्रि कोतवाल साहब चेकिंग कर रहे थे.नजर पड़ी की आगबबूला हो गये और जेल भेजने की धमकी भी दे डाले थे। लेकिन किसी तरह माने फिर ज्ञान का पाठ भी खूब पढ़ाये थे।


जौनपुर जिले मड़ियाहूं कोतवाली अंतर्गत का एक नया कांड सामने आया है आपको बताते चलें मड़ियाहूं कोतवाली की पुलिस इन दिनों सुर्खियों में है।मामला स्थानीय नगर के मुहल्ला कजीयाना मे आज सुबह एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। युवक की हालत गम्भीर।सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी।

मिली जानकारी के अनुसार मड़ियाहूं कोतवाली से मात्र 300.मीटर दूरी पर उक्त मोहल्ला निवासी निदेशक उर्फ प्रदर्शन सेठ (26)पुत्र शिवशंकर सेठ अपने आवास से सुबह 4.15 बजे जिम जाने के लिए जैसे ही निकले दरवाजे पर ही अज्ञात बदमाशों गोली मार दिया। गोली की आवाज सुन मौके पर पहुँचे लोगों स्थानीय चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सक ने हालत गम्भीर देख वाराणसी रेफर कर दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story