झांसी

झांसी से बीजेपी विधायक जवाहरलाल की गाड़ी का एक्सीडेंट

Shiv Kumar Mishra
7 Jan 2024 11:02 AM GMT
झांसी से बीजेपी विधायक जवाहरलाल की गाड़ी का एक्सीडेंट
x
Jhansi BJP MLA Jawaharlal's car accident

झांसी में गरौठा विधायक जवाहर लाल राजपूत की कार सामने से आ रही कार से टकरा गई। हादसे में घायल विधायक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। फिलहाल मौके पर पुलिस ने जाकर छानबीन भी की। चिरगांव के पास गरौठा विधायक जवाहर लाल राजपूत की कार का एक्सीडेंट हो गया। अभी विधायक को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी मोड़ते समय सामने से आ रही कार से विधायक की गाड़ी की भिड़ंत हो गई। गाड़ी की टक्कर होते ही एयरबैग खुल गए।

इस घटना के बाद एसएसपी झांसी राजेश एस ने बताया, गरौठा MLA जवाहर राजपूत की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। MLA की हालत ठीक नहीं है। हाथ की उंगली में मामूली चोट आई है। चिरगांव थाना क्षेत्र के बरल के पास हादसा हुआ था।

ये था मामला

झांसी में रविवार को बड़ा हादसा हो गया है। चिरगांव थाना क्षेत्र में नेशनल-27 हाईवे बाईपास पर भाजपा गरौठा विधायक जवाहरलाल राजपूत अपनी फॉर्च्यूनर कार से कहीं जा रहे थे, इसी दौरान सामने से आ रही स्कॉर्पियो से भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद कार में सवार भाजपा विधायक जवाहरलाल राजपूत बाल-बाल बच गए। जानकारी के अनुसार कोतवाली मोठ क्षेत्र के ग्राम अटरिया में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें गरौठा विधायक जवाहरलाल राजपूत अपने गनर व ड्राइवर के साथ फॉर्च्यूनर कार द्वारा झांसी से ग्राम अटरिया कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

जैसे ही वह चिरगांव थाना क्षेत्र बाईपास नेशनल हाईवे 27 पर से निकल रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो कार ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं भाजपा गरौठा विधायक जवाहरलाल राजपूत समेत सभी लोग इस दुर्घटना में मामूली चोटों के साथ बाल-बाल बच गए। सूचना मिलते ही चिरगांव थाना प्रभारी अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सभी को सुरक्षित कार से बाहर निकाल कर इलाज क़े लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं हादसे के बाद विधायक ने कहा, एक्सीडेंट हो गया था फिलहाल छोटी चोट है और ठीक है।

Next Story