Archived

निकाय चुनाव: झांसी में हार से बौखलाए प्रत्याशी ने नवनिर्वाचित पार्षद को मारी गोली

आनंद शुक्ल
2 Dec 2017 6:38 AM GMT
निकाय चुनाव: झांसी में हार से बौखलाए प्रत्याशी ने नवनिर्वाचित पार्षद को मारी गोली
x
उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में निकाय चुनाव के बाद हिंसा की एक खबर आई है। पुलिस ने घायल पार्षद को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।

झांसी: झांसी में नरसिंगराव टोरिया में चुनावी जीत का जश्न उस समय गम में बदला जब कुछ लोगों ने पार्षद पर गोलियां चला दीं, गोली पार्षद के सिर पर लगी इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल पार्षद को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में निकाय चुनाव के बाद हिंसा की एक खबर आई है।

हारने वाले प्रत्याशी ने जीतने वाले पार्षद को गोली मार दी। दोनों ही निर्दलीय प्रत्याशी है। खबर के मुताबिक झांसी नगर निगम के वार्ड नंबर 56, नरसिंह राव टोरिया में नवनिर्वाचित पार्षद अनिल सोनी को हारने वाले मोहित पचौरी ने गोली मार दीष गोली अनिल को सिर से छूते हुए निकल गई।

वार्ड नंबर 56 से निर्दलीय प्रत्याशी अनिल सोनी ने 1270 वोट पाकर 13 वोटों से जीत दर्ज की। उन्होंने बीजेपी के शशांक त्रिपाठी को हराया। जबकि निर्दलीय मोहित पचौरी को तीसरी जगह मिली। मतगणना के बाद अनिल और मोहित में तीखी नोकझोंक हो गई। इसी दौरान मोहित ने अनिल पर गोली चला दी। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है।


Next Story