Archived

सपना चौधरी के साथ कानपुर में हुई बदतमीजी, समर्थकों में हडकम्प

सपना चौधरी के साथ कानपुर में हुई बदतमीजी, समर्थकों में हडकम्प
x

हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बास 11 की खिलाडी सपना चौधरी के एक कार्यक्रम को लेकर विवाद खड़ा होता दिख रहा था लेकिन उसमें अब एक आदमी के घायल होने की खबर और मिली है. जिसमें आयोजकों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर दिया गया है.


बता दें कानपुर में रविवार यानी 11 फरवरी को सपना चौथरी का एक शो आयोजित किया गया था. शो की टिकटों और पासों पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर छापी गई थी, जिसे लेकर बीजेपी के नेताओं और राज्य के मंत्रियों ने आपत्ति जताई है.


सपना चौधरी के कार्यक्रम में बवाल होना का मामला सामने आया है. एसीएम-6 की तहरीर पर आयोजकों पर मुकदमा दर्ज हुआ है. पत्थर लगने से घायल युवक की तहरीर पर भी एफआईआर की गई है. इसमें बलवा और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है.


कानपुर में सपना के शो का आयोजन यौन रोगों का इलाज करने वाले डॉक्टर आनंद झा ने कराया था. मीडिया को मिली खबरों के मुताबिक डॉक्टर साहब को कुछ दिनों पहले यूपी सीएम द्वारा सम्मानित किया गया था, जिसके बाद उन्होंने इस उपलब्धि को सेलिब्रेट करने के लिए सपना चौधरी के शो का आयोजन किया. इसके साथ ही इस शो के लिए जो टिकटें और पास तैयार किए गए थे उसमें सीएम योगी और डॉक्टर झा की तस्वीर भी छापी गई थी.




पास में इस बात की जानकारी दी गई थी कि डॉक्टर झा को सीएम ने उनके काम के लिए सम्मानित किया था. फोटो के साथ लिखा था, 'माननीय श्री योगी आदित्यनाथ जी द्वारा डॉ. आनंद झा साहब को आयुर्वेद के क्षेत्र में योगदान के लिए सम्मानित किया गया. 'सपना चौधरी नाइट की टिकटों पर सीएम योगी की तस्वीर बीजेपी नेताओं को पसंद नहीं आई और उनके द्वारा इसका विरोध किया जा रहा है. नेताओं ने इसे आपत्तिजनक कहते हुए कहा कि वह इस मामले पर जांच कराएंगे.


बीजेपी नेताओं का कहना है कि अगर कोई आइटम गर्ल अपना कार्यक्रम करती है और उसका कोई आयोजन कराए, अगर समाज अनुमति देता है तो कुछ गलत नहीं है, लेकिन अगर सीएम साहब की तस्वीर इस प्रकार के कार्यक्रम में लोग लगाने की बात करते हैं तो यह आपत्ति का कारण बन सकता है.


बीजेपी नेताओं का कहना है कि कानपुर प्रशासन को पत्र लिखकर इस मामले में जांच की मांग की जाएगी. आपको बता दें कि जिस ग्राउंड पर यह कार्यक्रम हुआ, उसे कानपुर नगर निगम ने ही आयोजकों को उपलब्ध कराया था. निगम पर बीजेपी की मेयर प्रमिला पांडेय का कब्जा है.


Next Story