Archived

समुदाय विशेष पर कमेंट करना पड़ा महंगा, सस्पेंड हुआ यूपी पुलिस का सिपाही

समुदाय विशेष पर कमेंट करना पड़ा महंगा, सस्पेंड हुआ यूपी पुलिस का सिपाही
x

यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल ने ट्वीटर पर एक समुदाय पर कमेंट्स करना मंहगा पड़ गया. एक शख्स ने उसके कमेंट्स का स्क्रीन शॉट लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ, यूपी पुलिस, डीजीपी को ट्वीट कर दिया. इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए यूपी पुलिस ने कानपुर पुलिस को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर बाबू पुरवा सीओ को जांच के आदेश दिए है. कानपुर की बाबू पुरवा कोतवाली में अरविन्द सिंह परिहार सिपाही के पद पर तैनात है.





दरअसल दिल्ली में रहने वाले अंकित सक्सेना की हत्या प्रेमिका के रिश्तेदारों ने की थी, अंकित का दूसरे समुदाय की लड़की से अफेयर था. अंकित सक्सेना हत्या के मामले में ट्वीटर पर पोस्ट पर सिपाही ने जाती विशेष पर अभद्र कमेंट्स किये थे. सिपाही अरविन्द सिंह परिहार के कमेंट्स पर शहीद अंसारी ने रिप्लाई किया तो उनको भी अरविन्द सिंह अभद्र कमेंट्स किए.

इस बात से नाराज शहीद अंसारी ने अरविंद सिंह के कमेंट्स का स्क्रीन शॉट लेकर सीएम, डीजीपी, यूपी पुलिस को ट्वीट किया. जिस पर कानपुर पुलिस को रिप्लाई आया कि तत्काल प्रभाव से अरविंद सिंह को निलंबित किया जाये. अरविंद सिंह को निलंबित कर दिया गया है, इस प्रकरण की जांच बाबू पुरवा सीओ अजीत कुमार रजक को दी गई है. बाबू पुरवा कोतवाली इन्स्पेक्टर अजय नारायण के मुताबिक सिपाही अरविन्द सिंह परिहार को निलंबित कर दिया गया है. अरविन्द ने ट्वीटर पर गलत कमेंट्स किये थे, इस बात को उसने भी स्वीकार कर लिया है.





Next Story