Archived

स्पेशल कवरेज न्यूज़ की खबर से गाँव में विद्युतीकरण शुरू, मंत्री श्रीकांत शर्मा का धन्यवाद

Majid Khan
13 Oct 2017 5:53 AM GMT
स्पेशल कवरेज न्यूज़ की खबर से गाँव में विद्युतीकरण शुरू, मंत्री श्रीकांत शर्मा का धन्यवाद
x


स्पेशल कवरेज न्यूज़ की लगातार कोशिशों और लगायी गयी खबरों के प्रभाव से राष्ट्रपति रामकोविन्द के गृह जनपद कानपुर देहात के एक गांव धुरोली मूसानगर में विद्युतीकरण का काम शुरु हो गया है.


आज़ादी के बाद से ये गाँव देश के विकास से डोर बिजली पानी को भी तरस रहा था. गाँव के रहने वाले एक उत्तर प्रदेश में तैनात सिपाही संदीप कुमार यादव ने अपने गाँव में बिजली लगवाने का बीड़ा उठाया तथा स्पेशल कवरेज न्यूज़ के कार्यालय आकर इस काम में सहयोग माँगा. स्पेशल कवरेज न्यूज़ ने इस मामले में खबरें प्रकाशित करनी शुरू की और विद्युत् विभाग के मंत्री से लेकर उच्चधिकारियो को गांव की इस समस्या से अवगत कराया.



विद्युत् विभाग ने खबरों पर गंभीरता से कार्रवाई करते हुए गाँव में विद्युतीकरण का काम शुरू कर दिया जिससे गाँव में हर्ष का माहौल है और लोग अपने आप को देश के विकास में भागीदार मान रहे हैं. गाँव में बिजली न होने की वजह से गाँव के बच्चो की पढ़ाई पर विपरीत असर पढता था तथा गाँव वाले खुद को उपेक्षित महसूस करने लगे थे.


स्पेशल कवरेज न्यूज़ परिवार विद्युत् मंत्री श्रीकांत शर्मा एवं अन्य विद्युत् अधिकारियो का भी आभार प्रकट करता है की उन्होंने खबरो पर गंभीरतापूर्वक कार्रवाई की है.स्पेशल कवरेज न्यूज़ का आगे भी प्रयास रहेगा की वह अपनी कोशिशों से देशवासियो की समस्याओ का समाधान कर सके.

Next Story