Archived

कानपुर: सरेआम पार्क में जलता शव देखकर उड़े लोंगों के होश, आनन फानन में बुलाई पुलिस

कानपुर: सरेआम पार्क में जलता शव देखकर उड़े लोंगों के होश, आनन फानन में बुलाई पुलिस
x

कानपुर: प्रदेश की ओधौगिक नगरी में उस समय सबके होश उड़ गये, जब देखा कि गोविन्दनगर इलाके के एक पार्क में बुधवार तडके एक युवक की हत्या कर शव जला दिया गया. सुबह पार्क में टहलने पहुंचे लोगों ने जला हुआ शव देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गयी.


सूचना मिलते ही मौके पर एपी साउथ, फोरेंसिक टीम और थाने की फोर्स पहुंचा. शव की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने अज्ञात में पोस्टमार्टम के लिए भेजा. गोविंदनगर डी ब्लॉक में रहने लोगों के मुताबिक सुबह वे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. महाकालेश्वर पार्क के अंदर बाउंड्री किनारे धुंआ निकलता देखा, अंदर पहुंचे तो युवक का जला हुआ शव पड़ा हुआ था. उन्होंने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी थी, जिसके बाद पुलिसकंट्रोल पर घटना की सूचना दी गई.


फोरेंसिक टीम के अधिकारी के मुताबिक शव एक दिन पुराना है. गला घोंटकर हत्या के बाद शव पार्क में पत्तियों से ढककर पेट्रोल या केरोसिन डालकर फूंका गया है. मामले में पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर उसकी शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन पहचान नहीं हो पायी.


पुलिस का मानना है कि घनी आबादी वाले इलाके में शव लाकर जलाना आसान नहीं है. जिसने भी यह किया है वह इस मोहल्ले से वाकिफ है या यहीं का रहने वाला है. मोहल्ले में कुछ लोगों के के घरों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं पुलिस फुटेज से हत्यारों की पहचान की कोशिश शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि कानपुर जैसे शहर में सरेआम इस बारदात से आम बशिंदों में भी भय का वातावरण उत्पन्न हो गया है. हालांकि पुलिस पूरी तरह से मामले के खुलासे में जुट गई है.

Next Story