Archived

VIDEO: शादी में दुल्हन के साथ सेल्फी लेने से किया मना तो हुआ हंगामा, जमकर चले लात-घूंसे

Vikas Kumar
15 Feb 2018 12:33 PM GMT
VIDEO: शादी में दुल्हन के साथ सेल्फी लेने से किया मना तो हुआ हंगामा, जमकर चले लात-घूंसे
x
एक शादी समारोह के दौरान दुल्हन के साथ सेल्फी लेने से मना करने पर हंगामे की खबर आ रही है। हंगामा इतना बढ़ा की जमकर लात-घूंसों के साथ चप्पलें भी चलने लगी।

कानपुर : एक शादी समारोह के दौरान दुल्हन के साथ सेल्फी लेने से मना करने पर हंगामे की खबर आ रही है। शादी समारोह के दौरान हंगामा इतना बढ़ा की जमकर लात-घूंसों के साथ चप्पलें भी चलने लगी।

शादी समारोह की ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। इस फुटेज में दिख रही है लोगों की भीड़ किसी युवक को जमकर पीट रही है। इस बीच दुल्हन भी दिख रही है। अचानक से इस दौरान गुस्साया दुल्हा भी वीडियो में दिखाई दे रहा है और अपनी पगड़ी रखकर इस हंगामे के बीच में कूद पड़ता है।

हालांकि शादी समारोह में हंगामा इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि वीडियो में कुछ भी साफ दिखाई नहीं दे रहा है कि किसकी पिटाई हो रही है या किन दो लोगों के बीच झगड़ा हो रहा है। वीडियों में दुल्हन लगातार इस लड़ाई में बीच-बचाव की कोशिश करती दिख रही है।

वहीं कुछ महिलाएं उसे पीछे हटाने में जुटी दिख रही हैं। लेकिन दुल्हन भी किसी तरह से इस हंगामे को खत्म करने की कोशिश कर रही है। वीडियो में एक महिला हाथ में चप्पल लेकर किसी को पीटती भी दिख रही है।

दरअसल ये घटना कानपुर के बर्रा इलाके की बताई जा रही है। यहां शादी समारोह के दौरान एक व्यक्ति दुल्हन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। जिसपर दुल्हन के परिवार वालों ने ऐतराज जताया तो उस शख्स ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा इतना बढ़ गया कि लात-घूंसों के साथ जूते-चप्पल चलने लगे। इस हंगामे को लेकर पुलिस में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Next Story