कानपुर

कानपुर में प्रेमिका ने शादीशुदा प्रेमी का गुप्तांग काटा, सहेली से भी 'अकेले' मिलने की बात ना मानने पर हुई वारदात.....

Desk Editor Special Coverage
26 Sep 2023 9:13 AM GMT
कानपुर में प्रेमिका ने शादीशुदा प्रेमी का गुप्तांग काटा, सहेली से भी अकेले मिलने की बात ना मानने पर हुई वारदात.....
x
गर्लफ्रैंड से मिलने गए एक शादीशुदा युवक पर महिला ने वहां पहले से मौजूद उसकी सहेली के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया।

कानपुर में चौबेपुर थाना क्षेत्र के रौतापुर गांव में अपनी गर्लफ्रैंड से मिलने गए एक शादीशुदा युवक पर महिला ने वहां पहले से मौजूद उसकी सहेली के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। मना करने पर महिला ने युवक का गुप्तांग काट दिया। गंभीर रूप से घायल शख्स अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

रौतापुर कला गांव की घटना में पीड़ित युवक ने खुलासा किया कि उसका गांव की ही एक महिला से अफेयर था. वो लड़की शादी के कुछ वक्त बाद से अपने पति से अलग होकर रह रही थी. रविवार देर रात युवक प्रेमिका के घर चुपके से पहुंचा था. मगर वहां महिला की प्रेमिका भी आ धमकी. प्रेमिका की सहेली भी उसी के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर जोर देने लगी।

इसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हो गई।गुस्से में आकर प्रेमिका ने उसका गुप्तांग काट लिया. घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हंगामा मच गया. गांव के लोग शोरशराबा सुनकर इकट्ठा हुए तो पीड़ित युवक भाग निकला. खून से लथपथ युवक घर पहुंचा तो पत्नी ये सब देखकर अवाक रह गई. उसने पुलिस हेल्पलाइन नंबर डायल 112 पर सूचना दी।

Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story