Archived

कासगंज में स्कोर्पियो गिरी नहर में, युवक की मौत दो घायल, एसपी ने किया 5 पुलिस कर्मियों को निलंबित

कासगंज में स्कोर्पियो गिरी नहर में, युवक की मौत दो घायल, एसपी ने किया 5 पुलिस कर्मियों को निलंबित
x
अब बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद से आ रही है. जहाँ नदरई पुलिस चौकी क्षेत्र में हजारा नहर में अनियंत्रित स्कोर्पियो जा गिरी. गाड़ी चला रहे एक किशोर की नहर में डूबने से मौत हो गई वहीँ दो अन्य घायल हो गए. युवक की मौत की खबर जब परिजनों को मिली तो हाहाकार मच गया.

कासगंज जिले के कोतवाली कासगंज स्तिथ पुलिस चौकी नदरई क्षेत्र में हजारा नहर मौजूद है, जहाँ यह स्कोर्पियो सवार युवक गाडी चला रहा था. गाडी अनियंत्रित होकर सीधी नहर में चली गई. आनन फानन में मौजूद लोंगों ने शोर मचाया तब तक गाडी नहर में समा चुकी थी. गाडी में मौजूद तीन लोंगों को निकाला गया और उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया. जिसमें शिवेंद्र को मृत घोषित कर दिया है, बाकी दो का इलाज किया जा रहा है.

मृतक शिवेंद्र के परिजनों को जब यह खबर मिली तो कोहराम मच गया. मृतक शिवेंद्र पुत्र विजेंद्र 12 वीं कक्षा का छात्र है. मृतक शिवेंद्र कासगंज के पीएलजीसी कॉलोनी में रहते है. शिवेंद्र के पिता विजेंद्र कासगंज सिंचाई विभाग में सींचपाल के पद पर कार्यरत हैं. जो मूल रूप से एटा जिले के बढ़ेरा गांव के निवासी हैं.दो दिन बाद मृतक की बहन की शादी होनी है. इस समय इस खबर से पूरा परिवार टूट गया है. पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल था.

पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तव ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए गैरहाजिर व लापरवाह पांच पुलिस कर्मियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. एसपी ने इस घटना से सभी पुलिस कर्मियों को संदेश दिया है कि लापरवाही और गैर हाजिरी किसी कीमत पर बर्दास्त नहीं होगी.
Next Story