Archived

कासगंज दो मासूमों की हत्या से मची सनसनी, दोनों चचेरे भाई कल से थे लापता

कासगंज दो मासूमों की हत्या से मची सनसनी, दोनों चचेरे भाई कल से थे लापता
x
एक ही परिवार के दो मासूमों की हत्या से परिजन हैरान रो रोकर हुआ बुरा हाल
उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के थाना गंजडुंडवारा क्षेत्र स्तिथ गांव ढकरई में प्राथमिक विद्यालय में सचिन और अमित दोनों चचेरे भाई पढने गए. दो दिन पहले गये दोनों भाइयों का कल तक कोई सुराग नहीं मिला लेकिन देर रात स्कुल के आपस है दोनों नावालिक बच्चों के शव बरामद हो गये. मृतक सचिन पुत्र बाबू व अमित पुत्र रामपाल प्रजापति ढकरई प्राइमरी पाठशाला में पढ़ते थे.

परिजनों ने बिद्यालय से गायब होने व अपहरण की धाराओं में अज्ञात लोगों के खिलाफ 9 अप्रैल को थाना गंजडुंडवारा में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र के ग्राम बहोरनपुर से रविवार को सात वर्षीय दो चचेरे भाई लापता हो गए है. मामले में अज्ञातों के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा पंजीकृत कराया गया है.



गांव निवासी बाबूराम का आठ वर्षीय पुत्र सचिन और आठ वर्षीय भतीजा अमित पुत्र रामपाल गांव के प्राइमरी विद्यालय के पास हमउम्र बच्चों के साथ खेल रहे थे. जब काफी समय व्यतीत हो जाने के बाद बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई. परिवार के लोग बच्चों को खोजने निकले. गांव में बच्चों का कोई पता नहीं चला. लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. घटना के संबंध में बाबूराम ने अज्ञात के विरुद्ध बच्चों के अपहरण का मामला पंजीकृत कराया है.


घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने बीती रात्रि काफी प्रयास के बाद देर रात्रि बिद्यालय के आसपास दोनों बच्चों के शव को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है. शव देख प्रतीत होता है कि बच्चों को गला दबाकर हत्या की गई है. मौकाएबारदात को देखकर यह कृत्य अभियुक्तों ने गहरी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. अन्य बच्चें बिद्यालय जाने से कतरा रहे है. बरहाल पुलिस ने बच्चों के शवों को खोज निकाला है और मृतक बच्चों के परिबार में करुंक्रन्दन मचा हुआ है.

Next Story