Archived

कासगंज में पुलिस नाकाम, ट्रिपल मर्डर के बाद भीड़ बेकाबू , पुलिस ने किया लाठीचार्ज और छोड़े आंसू गैस के गोले

कासगंज में पुलिस नाकाम, ट्रिपल मर्डर के बाद भीड़ बेकाबू , पुलिस ने किया लाठीचार्ज और छोड़े आंसू गैस के गोले
x
कासगंज के सहावर थाना में तीन लोंगों की हत्या से कस्बे में माहौल गर्म.

कासगंज में तिहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. जिले के थाना सहावर इलाके के नवीनगर में बदमाशों ने डकैती डाली. बदमाशों ने तीन लोंगों की पीट पीट कर हत्या कर दी जबकि तीन लोग अभी गंभीर घायल है. अभी बीते दिनों जिले अमांपुर थाने में भी डकैती पड़ी थी. अब फिर डकैती पुलिस की नाकामी दर्शाती है.



आक्रोशित भीड़ ने किया जमकर हंगामा किया है. सीओ सहावर की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. बड़ी संख्या में पुलिस, पीएसी तैनात, जिलाधिकारी, एसपी कोतवाली सहावर में मौजूद है. इस घटना में मौके पर तीन लोंगों की मौत हो चुकी है. जबकि तीन गंभीर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.




जिले के एसपी पीयूष श्रीवास्तव का प्रमोशन डीआईजी पद पर हो गया है. जबकि कासगंज महज दस थानों का जिला है फिर भी इन उच्चाधिकारी पर अपराध कंट्रोल नहीं हो पा रहा है. एसपी पर प्रदेश के बड़े पुलिस अधिकारी का भी हाथ है जिससे इनका तबादला भी नहीं हुआ. जबकि इनके साथ पाए प्रमोशन सभी अधिकारी लगभग हटाये जा चुके है.





कस्बा सहावर में बदमाशों ने वीभत्स घटना को अंजाम देते हुए एक मकान में डाका डाला. बदमाशों ने परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी. जबकि 3 लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. बदमाश डाका डालने के दौरान लाखों रुपए के नगदी जेवरात लूटकर ले कर भाग गए. घटना की जानकारी सुबह हुई तो गुस्साए लोगों ने तीनों लोगों की लाशों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया.



सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. लेकिन लोगों ने शव को उठाने से रोक दिया. हालात बिगड़ते देख डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं और लोगों को शांत करवाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक ऐसा प्रतीत होता है कि लूट-पाट की घटना को अंजाम देने के लिए हत्या की गई है. तीनों शवों को चारपाई से बांधकर सरिया से मारकर हत्या की गई है. शक की पहली सुई बावरिया गैंग की तरफ घूम रही है.


Next Story