Archived

"सतिआ - 2018" अवॉर्ड से सम्मानित हुऐ विनय चोला

सतिआ - 2018 अवॉर्ड से सम्मानित हुऐ विनय चोला
x
रशियन सेंटर ऑफ साइंस एंड कल्चर, फिरोजशाह रोड, नई दिल्ली में मौलिक भारत प्रकाशन, ऑनटाइम वर्ल्ड मीडिया के संयुक्त तत्वावधान में "सतिया अवॉर्ड 2018" सम्मान समारोह में कासगंज के निवासी विनय चोला को सोशल एक्टिविस्ट एण्ड टेलेंन्टेड इन्डियन अवार्ड से सम्मानित किया गया। विनय चोला को यह सम्मान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली प्रदेश भाजपा के प्रभारी श्याम जाजू, नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर, सहयोग सेल भाजपा के संयोजक नवीन सिन्हा द्वारा प्रदान किया गया।



सतिया संस्था की ओर से बीते दिनों सामाजिक , शिक्षा एवं विभिन्न क्षेत में उत्कृष्ट कार्य करने वालौं की उपलब्धि संबंधी सूचनाएँ एकत्रित की थीं । संस्था ने विभिन्न सामाजिक कार्यकर्ता, सरकारी अधिकारी के विभिन्न कार्यों के माडल एकत्रित करके उनमें से उत्कृष्ट सामाजिक कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया।

विनय चोला मूलत: कासगंज के निवासी हैं और वे दिल्ली में फाइनेंस के क्षेत में कार्यरत हैं। वे फाइनेंस क्षेत में होने वाली धोकाधङी से बचने के लिए आमजन मानस के मध्य जागरूकता कार्यक्रम चलाते हैं । उनके द्वारा इन्हीं जागरूकता कार्यक्रम चलाने के लिए सतिआ - 2018" अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

विनय चोला के अतिरिक्त आईएएस टॉपर ईरा सिंघल, टीवी कलाकार कनिका माहेश्वरी, आयकर विभाग के सहायक आयुक्त सुनील सत्यम, दिल्ली पुलिस के डीसीपी जितेंद्र मणि त्रिपाठी , मातृभूमि सेवा मिशन के संयोजक डॉ श्रीप्रकाश मिश्र आदि लेगो को उनके क्षेत में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया।
Next Story